Home बिहार क्रिकेट स्व० मोतिउर्रहमान टूर्नामेंट:-मुजफ्फरपुर ने दरभंगा को 4 विकेट से पराजित कर सेमीफाइनल में,

स्व० मोतिउर्रहमान टूर्नामेंट:-मुजफ्फरपुर ने दरभंगा को 4 विकेट से पराजित कर सेमीफाइनल में,

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

Dhaka:विजयी क्रिकेट क्लब,ढाका द्वारा आयोजित स्व० मोतिउर्रहमान मेमोरियल राज्य स्तरीय क्रिकेट टूर्नामेंट 2020 का दूसरा लीग मैच आज दिनांक 06.01.2020 को दरभंगा और मुजफ्फरपुर के बीच खेला गया।दरभंगा के कप्तान गुलाब खान ने टॉस जीतकर पहले खेलते हुए निर्धारित 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 106 रन बनाए,जिसमें अमित ने 27 और यूसुफ ने 23 रनों के योगदान दिया।
मुजफ्फरपुर के तरफ से मोहित,आशीष,और तुषार ने 2 2 विकेट चटकाए।


107 रनों का पीछा करती हुई मुजफ्फरपुर की टीम 16.1 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 108 रन बनाकर 4 विकेट से जीत हासिल कर ली,जिसमे कुणाल ने 32 नाबाद और शुभम ने 29 और अंकुश ने 21 रनों का योगदान दिया।
दरभंगा के तरफ से विपिन ने सर्वाधिक 3 विकेट चटकाए।
इस तरह मुजफ्फरपुर ने दरभंगा को 4 विकेट पराजित कर सेमीफाइनल में जगह बनाने वाली दूसरी टीम बनी।
मैन ऑफ द मैच का पुरष्कार मुजफ्फरपुर के बल्लेबाज कुणाल को 1000 नगद और ट्रॉफी प्रखंड आपूर्ति पदाधिकारी ढाका राजीव कुमार के हाँथों दिया गया।

कल का तीसरा लीग मैच ढाका और सीतामढ़ी के बीच खेला जाएगा.अंपायरिंग की भूमिका में टीपू सिंह और अशरफ खान,स्कोरर की भूमिका में शाहबाज खान और कॉमेंटेटर की भूमिका में अब्दुल रहमान और असलम थे। इस अवसर पर हारून खान,प्रदीप कुमार,भोला खान,इम्तेयाजुल हक़,समीम खान,भोला खान,जारुन खान,शाहिद आलम,शाहिद खान,एजाज आलम,आले खान,आज़म खान,जावेद खान,मेहदी खान,इश्तेयाक,बाबू,आज़म,अज़ीम,सहित हजारो लोग उपस्थित थे।

Related Articles

error: Content is protected !!