Home बिहार क्रिकेट बेगूसराय प्रीमियर लीग:-बरौनी रिफाइनरी रॉयल्स ने बीपी लायंस को 26 रनों से हराया.

बेगूसराय प्रीमियर लीग:-बरौनी रिफाइनरी रॉयल्स ने बीपी लायंस को 26 रनों से हराया.

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

Begusrai:स्मृति शेष डॉ भोला प्रसाद सिंह व मणि कुमार सिंह के स्मृति में खेले जा रहे बेगूसराय प्रीमीयर लीग छठे मुकाबले में बरौनी रिफाइनरी रॉयल्स ने बीपी लायंस को 26 रनों से हराया टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी बरौनी रिफाइनरी रॉयल्स की पूरी टीम 100 रनों पर सिमट गई.

बरौनी रिफाइनरी रॉयल्स की तरफ से सर्वाधिक रन सागर ने 24 और कप्तान भारत ने 19 रन बनाए वही बीपी लायंस की ओर से गेंदबाजी करते हुए वासुदेव को चार विकेट नीरज और सुमित को दो-दो विकेट प्राप्त हुए .

जवाब में उतरे बीपी लायंस की पूरी टीम 75 रनों पर सिमट गई बीपी लाइंस की ओर से सर्वाधिक रन आदर्श ने 16 और शुभम ने 14 रन बनाया वहीं बरौनी रिफाइनरी रॉयल्स की तरफ से गेंदबाजी करते हुए तेज गेंदबाज रोहन सिंह ने घातक गेंदबाजी करते हुए चार विकेट झटके बरौनी रिफाइनरी रॉयल के गेंदबाज भारत और कुलवंत ने दो-दो विकेट प्राप्त किए.

इस मैच का मैन ऑफ द मैच रोहन सिंह को उनके घातक गेंदबाजी के लिए बाबू खान बीपीएल अध्यक्ष रंजीत कुमार पासवान मीडिया प्रभारी विवेक कुमार सचिव राजीव कुमार प्रदीप के द्वारा रोहन सिंह को दिया गया आज के मैच के मुख्य निर्णायक मोहम्मद शकील और कंचन थे उद्घोषक के रूप में बेगूसराय क्रिकेट संघ के संयुक्त सचिव मृत्युंजय कुमार वीरेश प्रेम रंजन पाठक और निराला थे स्कोरर के रूप में सौरभ कुमार थे .

इस मौके पर दिलजीत कुमार कृष्ण मोहन पप्पू दीपक कुमार मोहम्मद सोहेल रवि कुमार सनोज मैकगिल आदि थे आज के मैच में दर्शकों के काफी भीड़ थी सारे दर्शक रोहन सिंह की गेंदबाजी और राजेश सिंह के बल्लेबाजी देखने को आए थे मीडिया प्रभारी विवेक कुमार ने बताया कल का मैच बेगूसराय कैपिटल बनाम बरौनी रिफाइनरी रॉयल्स के बीच खेला जाएगा!

Related Articles

error: Content is protected !!