Home Bihar district leagues ईस्ट चम्पारण लीग:-आसिफ दाउद के शतक से चकिया क्रिकेट एकेडमी 47 रनों से विजयी।

ईस्ट चम्पारण लीग:-आसिफ दाउद के शतक से चकिया क्रिकेट एकेडमी 47 रनों से विजयी।

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

Motihari:ईस्ट चम्पारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वावधान में चल रहे स्व.मलय बनर्जी उर्फ पुलक दा स्मृति जिला क्रिकेट लीग मैच में चकिया क्रिकेट एकेडमी ने चंद्रशील क्रिकेट क्लब को 47 रन से हरा दिया।

स्थानीय गाँधी मैदान मोतिहारी के ग्राउंड-1 पर डिवीजन ए के ग्रुप ए के मैच में टॉस हारने के बाद पहले खेलते हुए चकिया की टीम ने आसिफ दाउद के धमाकेदार शतक 101(67) और तहसीन राजा के शानदार 77(67) के बदौलत निर्धारित 25 ओवर में 196/7 का एक बड़ा स्कोर खड़ा कर दिया।चंद्रशील के गेंदबाज अरुण ने 4 और रोशन ने 2 विकेट लिए।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी चंद्रशील की टीम ने भी संघर्ष किया। बल्लेबाज आदित्य के 45,धर्मेश के 29 और रोशन के 27 रन के बदौलत भी चंद्रशील की टीम 25 ओवर में 149/9 तक ही पहुँच पाई।चकिया के गेंदबाज इमरान ने 3 और विवेक ने 2 विकेट लिए।

मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार चकिया के आसिफ दाऊद को उसके शानदार शतक के लिए जी के स्पोर्ट्स के तरफ से दिया गया।

मैच में अम्पायर की भूमिका डिस्ट्रिक्ट पैनल के बी जमा सिद्दकी और हीरा कुमार ने निभाया।स्कोरर की भूमिका कुमार आर्यन ने निभाया।

इस मौके पर ईस्ट चम्पारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष राजु कुमार सिंह,उपाध्यक्ष अभिषेक कुमार ठाकुर, सचिव ज्ञानेश्वर गौतम, संयुक्त सचिव प्रदीप नंदन शर्मा,कोषाध्यक्ष मनोज कनौजिया,चीफ मैनेजर/कन्वेनर प्रकाश कुमार कन्हैया, मीडिया प्रभारी प्रीतेश रंजन, खिलाड़ी प्रतिनिधि सुरेंद्र पांडेय, क्लब प्रतिनिधि गोपाल जी मिश्रा, वरिष्ठ खिलाड़ी संजय कुमार टुन्ना,प्रकाश रंजन,शैलेंद्र मिश्र बाबा,राशिद जमाल खान,प्रिंस कुमार,आनंद प्रताप सिंह,डॉ नवनीत कुमार, दिवाकर कुमार,संजीव कुमार इत्यादि उपस्थित रहे।

Related Articles

error: Content is protected !!