Home Bihar district leagues अररिया लीग:-काली मंदिर क्रिकेट क्लब 49 रन से जीता।

अररिया लीग:-काली मंदिर क्रिकेट क्लब 49 रन से जीता।

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

Araria:अररिया जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित जिला क्रिकेट लीग मैच भागीरथी गंगा ट्रॉफी का सुपर लिग का सातवां मुकाबला ब्रेजा ब्लास्टर और काली मंदिर क्रिकेट क्लब के बीच नेताजी सुभाष स्टेडियम में खेला गया .

निर्धारित 30-30 ओवरों के मैच में टॉस काली मंदिर ने जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया और 30 ओवर मे 9 विकेट के नुकसान पर 159 पर बनाया काली मंदिर के ओर से बल्लेबाजी करते हुए देवराज सोरेन ने 43 देव झा और कुंदन यादव ने 24 -24 अरविंद यादव ने 17 रन का योगदान अपनी टीम को दिया ब्रेजा ब्लास्टर की ओर से गेंदबाजी करते हुए मासूम रेजा ने 4 विकेट सरवन कुमार और करण राय ने दो-दो विकेट लिए .

जवाबी पारी खेलने उतरी ब्रेजा ब्लास्टर 27 ओवर में 110 रन बनाकर ऑल आउट हो गई अपनी टीम की ओर से बल्लेबाजी करते हुए सरवन कुमार ने 38 गौरव झा 22 मोहम्मद काशिफ ने 16 रन बनाएं। काली मंदिर क्रिकेट क्लब की ओर से गेंदबाजी करते हुए कुंदन यादव ने 5 विकेट राजकुमार ने 3 विकेट चटकाए। आज के मैच के निर्णायक स्टेट पैनल के तनवीर आलम और अनामी शंकर थे स्कोरिंग का कार्यभार अरमान ने संभाला इस अवसर पर जिला क्रिकेट संघ के सचिव ओम प्रकाश जयसवाल चेस एसोसिएशन के कार्यकारी अध्यक्ष सत्येंद्र नाथ शरण, चांद आजमी, वकार अहमद, जयप्रकाश जयसवाल, आनंद रंजन, वार्ड पार्षद सुमित सुमन आदि मौजूद थे ।

Related Articles

error: Content is protected !!