Home Bihar Distric cricket Leagues, भागलपुर जिला बी-डिविजन लीग:-टीएनबी शिवपुनम क्लब और कर्ण क्रिकेट क्लब जीती।

भागलपुर जिला बी-डिविजन लीग:-टीएनबी शिवपुनम क्लब और कर्ण क्रिकेट क्लब जीती।

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

Bhaglpur:भागलपुर जिला क्रिकेट संघ के तत्वाधान में सैंडिस कंपाउंड क्रिकेट स्टेडियम में आयोजित भागलपुर जिला ‘बी’ डिवीजन क्रिकेट लीग में मंगलवार को ग्राउंड नंबर -1 (सैंडिस कंपाउंड क्रिकेट स्टेडियम) पर टीएनबी शिवपुनम क्लब ने उड़ान क्रिकेट क्लब को 208 रनों से पराजित कर दिया। दूसरे तरफ ग्राउंड नंबर – 2 (सैंडिस कंपाउंड का बाहरी मैदान) पर कर्ण क्रिकेट क्लब ने रॉयल क्रिकेट क्लब को 22 रनों से पराजित कर दिया।

खराब मौसम के कारण दोनों मैचों को अंपायर के निर्णय के बाद 30 ओवर से घटाकर 20 ओवर कर दिया गया। ग्राउंड नंबर – 1 पर उड़ान क्रिकेट क्लब ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का निर्णय लिया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीएनबी शिवपुनम क्लब की टीम ने 20 ओवर में 258 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया। टीम की ओर से बल्लेबाजी में राकेश काजू ने 66 गेंदों पर नाबाद 128 रनों की शानदार पारी खेली। संजू ने 34 गेंदों पर नाबाद 85 रनों की तेज पारी खेली। उड़ान की ओर से गेंदबाजी में नीतीश ने 1 विकेट लिये।

259 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी उड़ान की टीम 10.3 ओवर में 50 रन पर ऑल आउट हो गई। उड़ान की ओर से बल्लेबाजी में ऋतिक ने 15 और अखिलेश ने 13 रनों की पारी खेली। टीएनबी शिवपुनम क्लब की ओर से गेंदबाजी में राजेश भारती ने 4 ओवर में 15 रन देकर 5 विकेट लिये। धर्मेंद्र और वरुण ने क्रमशः दो-दो विकेट लिये।

दूसरे तरफ ग्राउंड नंबर – 2 पर कर्ण क्रिकेट क्लब ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। पूरी टीम 20 ओवर में 105 रनों पर ऑल आउट हो गई। टीम की ओर से बल्लेबाजी में शिवपूजम ने सर्वाधिक 21 रन बनाए। अवनीश ने 19 रन बनाए। रॉयल क्रिकेट क्लब की ओर से गेंदबाजी में आशीष ने 3 विकेट, विवेक और दीपक ने क्रमशः दो-दो विकेट लिये।

106 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी रॉयल क्रिकेट क्लब टीम 18.1 ओवर में 83 रनों पर ऑल आउट हो गई। टीम की ओर से अमरेश ने 28, अनुपम ने 23 रन बनाए। कर्ण क्रिकेट क्लब की ओर से गेंदबाजी में गौरव दीपक ने क्रमशः तीन-तीन विकेट लिये। शिवपूजम ने दो विकेट लिये। ग्राउंड नंबर – 1 पर अंपायर की भूमिका धर्मजय और सचिन भारद्वाज ने निभाई। स्कोरर अंकित थे। ग्राउंड नंबर – 2 पर अंपायर की भूमिका संजय और विवेक ने निभाई। स्कोरर आकाश थे।

बुधवार को ग्राउंड नंबर -1 (सैंडिस कंपाउंड क्रिकेट स्टेडियम) पर सुबह 9:30 से शहवाज क्रिकेट क्लब बनाम खंजरपुर क्रिकेट क्लब के बीच खेला जाएगा। वहीं दूसरे तरफ ग्राउंड नंबर – 2 (सैंडिस कंपाउंड का बाहरी मैदान) पर सुबह 9:30 बजे लूसीड क्रिकेट क्लब बनाम खरमनचक क्रिकेट क्लब के बीच खेला जाएगा।

Related Articles

error: Content is protected !!