Home Bihar cricket association News, कूच बिहार : बिहार और पूदुचेरी का मुकाबला ड्रा

कूच बिहार : बिहार और पूदुचेरी का मुकाबला ड्रा

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

पटना। राजधानी के मोइनुल हक स्टेडियम में भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) द्वारा आयोजित कूच बिहार ट्रॉफी अंडर-19 क्रिकेट टूर्नामेंट के अंतर्गत बिहार बनाम पुडुचेरी मुकाबला बिना किसी नतीजे के समाप्त हो गया, लेकिन पहली पारी की बढ़त के आधार पर मेजबान टीम को 3 जबकि पुडुचेरी को 1 अंक हासिल हुए।

कूच बिहार ट्रॉफी अंडर-19 क्रिकेट टूर्नामेंट में बिहार ने अबतक कुल 8 मैच खेले हैं जिसमें एक में हार मिली है और एक ड्रॉ हुआ। बाकी छह में उसे जीत मिली हैं। बिहार को चंडीगढ़ ने हराया था जबकि पुडुचेरी से मुकाबला ड्रॉ हुआ। बिहार को अगला और अंतिम मुकाबला 18 जनवरी से अरुणाचल प्रदेश के खिलाफ डिब्रुगढ़ में खेलना हैं।

इस मैच में बिहार ने अपनी पहली पारी में 335 रन बनाये थे जबकि पुडुचेरी ने पहली पारी में 252 रन और दूसरी पारी में चार विकेट पर 177 रन बनाये। अंतिम व चौथे दिन पुडुचेरी ने बिना विकेट खोए 13 रन से आगे खेलना शुरू किया। उसके दो विकेट तो जल्दी-जल्दी गिर पर कप्तान श्रीरजा और आर्यन बांगड़ ने खूंटा गाड़ दिया और 105 रनों की महत्वपूर्ण साझेदारी कर मैच को ड्रॉ की ओर से धकेल दिया।

चौथे दिन की खेल समाप्ति के समय पुडुचेरी ने चार विकेट पर 177 रन बनाये। कप्तान श्रीराज ने 117 गेंदों में पांच चौकों की मदद से 43 और आर्यन बांगड़ ने 126 गेंदों में 11 चौकों की मदद से 73 रन बनाये। सुगादेव ने 12, शशांक ने 11, अरबाजुद्दीन ने 22 रन बनाये। अनुज राज ने 23 रन देकर दो और सूरज राठौर ने 49 रन देकर दो विकेट चटकाये।

Related Articles

error: Content is protected !!