Home Bihar ईस्ट चम्पारण लीग:-समित के गेंदबाजी से जूलियन क्रिकेट क्लब 54रनों से जीती।

ईस्ट चम्पारण लीग:-समित के गेंदबाजी से जूलियन क्रिकेट क्लब 54रनों से जीती।

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

Motihari:ईस्ट चम्पारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वावधान में चल रहे स्व.मलय बनर्जी उर्फ पुलक दा स्मृति जिला क्रिकेट लीग मैच में जूलियन क्रिकेट क्लब ने महाराजा क्रिकेट क्लब को 54 रन से पराजित कर दिया।

स्थानीय गाँधी मैदान मोतिहारी के ग्राउंड-3 पर हुए इस मुकाबले में टॉस जीतकर पहले खेलते हुए जूलियन की टीम ने निर्धारित 25 ओवर के मैच में 195/10 का स्कोर खड़ा किया।जूलियन के तरफ से शुभम ने 45,जयप्रकाश ने 30 और हिमांशु ने 29 रन बनाए।महाराजा क्लब के तरफ से गेंदबाजी में भूषण ने 31/3 और विवेक ने 28/2 विकेट चटकाये।

एक बड़े लक्ष्य का पीछा करने उतरी महाराजा की टीम ने संघर्ष किया,लेकिन जूलियन के गेंदबाज समित के 35/4,शाहिद के 22/2 और इशांत के 23/2 विकेट के चलते वह 141/10 के स्कोर पर सिमट गई।महाराजा के तरफ से बल्लेबाज तौसीफ ने 32 और अनुराग ने 26 रन की पारी खेली।

जूलियन क्रिकेट क्लब के गेंदबाज समित को उनके शानदार गेंदबाजी के लिए मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार जी के स्पोर्ट्स के तरफ से दिया गया।

मैच में अम्पायर की भूमिका स्टेट पैनल अम्पायर मो.कुदुस व डिस्ट्रिक्ट पैनल अम्पायर गौरव कुमार ने निभाया।स्कोरर की भूमिका कुमार आर्यन ने निभाया।

ज्ञात हो कि मौसम की खराबी के कारण डिवीजन ए ग्रुप ए के कुछ मैच बाधित हुए थे जो आज से पुनः प्रारंभ किये गए हैं।

इस मौके पर ईस्ट चम्पारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष राजु कुमार सिंह,उपाध्यक्ष अभिषेक कुमार ठाकुर,सचिव ज्ञानेश्वर गौतम,संयुक्त सचिव प्रदीप नंदन शर्मा,कोषाध्यक्ष मनोज कनौजिया, चीफ मैनेजर प्रकाश कुमार कन्हैया,मीडिया प्रभारी प्रीतेश रंजन,ग्राउंड कन्वेनर मो आलमगीर,खिलाड़ी प्रतिनिधि सुरेंद्र पांडेय,क्लब प्रतिनिधि गोपाल जी मिश्रा, वरिष्ठ खिलाड़ी संजय कुमार टुन्ना,प्रकाश रंजन, शैलेंद्र मिश्र बाबा,राशिद जमाल खान,आनंद प्रताप सिंह,डॉ नवनीत कुमार, संजीव कुमार, दिवाकर कुमार इत्यादि की उपस्थिति रही।

Related Articles

error: Content is protected !!