Home Bihar इंटर स्कूल अंडर-16:- वी०के०एस० स्पोर्ट्स एकेडमी 94 रनों से जीत क्वार्टरफाइनल में

इंटर स्कूल अंडर-16:- वी०के०एस० स्पोर्ट्स एकेडमी 94 रनों से जीत क्वार्टरफाइनल में

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

Patna:बेऊर खेल मैदान के टर्फ विकेट पर चल रहे इंटर स्कूल अंडर-16 चैलेंजर ट्रॉफी क्रिकेट टूर्नामेंट में वी०के०एस० स्पोर्ट्स एकेडमी ने बिहार इंस्टीट्यूट ऑफ क्रिकेट को 94 रनों से पराजित कर क्वार्टरफाइनल में अपनी जगह बना ली।

सुबह टॉस वी०के०एस० स्पोर्ट्स एकेडमी के कैप्टन ने जीता तथा बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया।पहले बल्लेबाजी करते हुए वी०के०एस० स्पोर्ट्स एकेडमी की टीम ने हृतिक रौशन के 39,विकाश के 33,हरमन के 31,गौरव के 25 तथा ध्रुव के 15 रनों के बदौलत निर्धारित 40 ओवरों में सभी विकेट खोकर 206 रन बनाए। बिहार इंस्टीट्यूट ऑफ क्रिकेट की टीम के तरफ से गेंदबाजी करते हुए अमन सिन्हा तथा प्रियांशु ने 2-2 जबकि अमन गोस्वामी,देवाशीष और अनुपम तीनों ने 1-1 विकेट प्राप्त किया जबकि 3 खिलाड़ी रनआउट हुए।

207 रनों के जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी बिहार इंस्टीट्यूट ऑफ क्रिकेट की टीम सिर्फ 112 रन ही बना पाई।बिहार इंस्टीट्यूट ऑफ क्रिकेट के तरफ से सुर्यम ने 28, तौफिक ने 18 तथा अमन सिन्हा और प्रियांशु ने 9-9 रनों का योगदान दिया। बाकी के बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर सके।वी०के०एस० स्पोर्ट्स एकेडमी के तरफ से गेंदबाजी करते हुए आशीष आकाश और हृतिक रौशन ने 3-3,निहाल खान ने 2 जबकि हरमन ने 1 खिलाड़ी को पवेलियन भेजा।वी०के०एस० स्पोर्ट्स एकेडमी के हृतिक रौशन(39रन और 3 विकेट) को बिहार सॉफ्टबॉल एसोसिएशन के सचिव ज्योति कुमार ने मैन ऑफ द मैच की ट्रॉफी प्रदान की।

Related Articles

error: Content is protected !!