Home Bihar Cricket News, ईस्ट चम्पारण इंटर स्कूल क्रिकेट:-सेमरॉक पब्लिक स्कूल फाइनल में,

ईस्ट चम्पारण इंटर स्कूल क्रिकेट:-सेमरॉक पब्लिक स्कूल फाइनल में,

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

Motihari: ईस्ट चम्पारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वावधान में चल रहे इंटर स्कूल क्रिकेट टूर्नामेंट के पहले सेमीफाइनल में सेमरॉक पब्लिक स्कूल ने मॉडर्न पब्लिक स्कूल को 26 रन से हराकर फाइनल में स्थान पक्का कर लिया।

स्थानीय गाँधी मैदान मोतिहारी के ग्राउंड-1 पर हुए इस मुकाबले में टॉस हारने के बाद पहले खेलने उतरी सेमरॉक की टीम ने निर्धारित 35 ओवर में 177/9 का स्कोर बनाया।सेमरॉक के तरफ से मैन ऑफ द मैच बल्लेबाज समीर अख्तर ने शानदार45,आदर्श ने 45 और शिवम रंजन ने 26 रन का योगदान दिया।एम पी एस के तरफ से गेंदबाजी में बादल कनौजिया ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 4 विकेट चटकाए जबकि लक्ष्य को 2 विकेट मिला।

पीछा करने उतरी एम पी एस की टीम लक्ष्य के 60 और पवन के 31 रन के बावजूद भी 34 वे ओवर में 151 रन पर ही सिमट गई।सेमरॉक के तरफ से गेंदबाजी में अभिनव ने 3 और सत्यम ने 2 विकेट लिए।

मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार जी के स्पोर्ट्स और एजाज स्पोर्ट्स के तरफ से संयुक्त रूप से सेमरॉक के बल्लेबाज समीर अख्तर की दिया गया।

मैच में स्टेट पैनल अम्पायर वेदप्रकाश और मो कुदुस ने अम्पायरिंग की भूमिका निभाई।स्कोरर की भूमिका में कुमार आर्यन रहे।कल दूसरा सेमीफाइनल मैच जे पी एस और इमैनुएल के बीच खेला जाएगा।

ज्ञात हो 27 जनवरी से 5 फरवरी तक चलने वाले इस टूर्नामेंट को जी के स्पोर्ट्स, एजाज स्पोर्ट्स, अनपूर्णा परिवार,विशाल स्पोर्ट्स, यमी फूड्स,गैलेक्सी एजुकेशन पॉइंट, स्कूल यूनिफॉर्म सेंटर के द्वारा प्रायोजित किया जा रहा है।

Related Articles

error: Content is protected !!