Home यूपी क्रिकेट उत्तर प्रदेश क्रिकेट संघ के चयन समिति पर खिलाड़ियों से पैसे हड़पने का आरोप?

उत्तर प्रदेश क्रिकेट संघ के चयन समिति पर खिलाड़ियों से पैसे हड़पने का आरोप?

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

लखनऊ: उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन ( यूपीसीए ) पर 7 दिन पहले ही भ्रष्टाचार को लेकर दाखिल हुई जनहित याचिका के बाद मेरठ के एक खिलाड़ी के पिता ने फजलगंज लाख रुपये हड़पने की को युपी अंडर – 19 टीम में – दी तहरीर खिलाने को लेकर 12 . 50 लाख रुपये की ठगी हुई है ।

यह आरोप उन्होंने यूपीसीए के निदेशक राजीव शुक्ला के पीए अकरम सैफी , सीओओ दीपक शर्मा , जूनियर चयन समिति के चेयरमैन प्रवीण गुप्ता , सदस्य मोहम्मद ताहिर अब्बास तथा कोच फहीम पर लगाये हैं । कानपुर स्थित फजलगंज थाने में आज मेरठ के बिल्डर शास्त्री नगर निवासी प्रभात भटनागर ने तहरीर दी कि उनके बेटे को कुच बिहार ट्राफी में खिलवाने के लिये 12 . 50 लाख रुपये की ठगी की गयी है ।

तहरीर में बताया गया है कि सबसे पहले सैफी ने उनकों कानपुर स्थित कमला क्लब में जूनियर चयन समिति के अध्यक्ष प्रवीण गुप्ता के पास भेजा था यह कहकर कि वह नमन को टीम में खिलवा देगा और इसका जो खर्चा आयेगा वह देना होगा । प्रभात ने इसके बाद नमन को 16 सितम्बर 2019 को कमला क्लब भेजा जहां ताहिर अब्बास , प्रवीण और दीपक शर्मा मिले । उन्होंने उसको ट्रायल मैच खेलने तथा कमला क्लब के रूम नम्बर 13 में ठहरने की व्यवस्था की ।

खेलबिहार न्यूज़ को पेपर कोटिंग से मिली खबरे

इसके बाद ताहिर और कोच फहीम मुझसे फोन कर कहने लगे कि मेरा लड़का अच्छा नहीं खेल रहा है यदि उसका चयन कराना है तो पैसा भेजो । इसके बाद मैंने नोएडा के क्राउन प्लाजा होटल में ताहिर को पैसे दिये । जिसके सीसीटीवी फुटेज भी मौजूद हैं ।

Related Articles

error: Content is protected !!