Home Bihar Cricket News, कैमूर लीग:-एयरपोर्ट XI विनर क्लब मोहनिया को हरा पहुंचा फाइनल में।

कैमूर लीग:-एयरपोर्ट XI विनर क्लब मोहनिया को हरा पहुंचा फाइनल में।

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

Kaimur: कैमूर जिला क्रिकेट संघ के तत्वधान में चल रहे लीग में आज का सेमीफाइनल मैच एयरपोर्ट XI भभुआ और विनर क्रिकेट क्लब मोहनिया के बीच स्थानीय जगजीवन स्टेडियम में खेला गया।

विनर क्रिकेट क्लब मोहनिया ने टॉस जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण करने का फैसला किया। एयरपोर्ट XI पहले बल्लेबाजी करते हुए 41.1 ओवरों में 166 रनों पर ऑल आउट हो गई। एयरपोर्ट के तरफ से बल्लेबाजी करते हुए सौरव ने 38 रन तथा उपवन ने 18 रनों का योगदान दिया। विनर क्लब की तरफ से गेंदबाजी करते हुए सम्यक तीन विकेट, दिलीप ने दो विकेट और अरशद ने दो विकेट झटके।

167 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी विनर क्रिकेट क्लब 40 ओवर में 127 रनों पर ही ढेर हो गई। विनर के तरफ से संघर्षपूर्ण बल्लेबाजी करते हुए दिलीप ने 50 रन तथा चिंटू ने 26 रनों का योगदान दिया। एयरपोर्ट की तरफ से गेंदबाजी करते हुए रवि रंजन ने चार विकेट वैभव और दिलीप ने दो-दो विकेट लिए। इस तरह एयरपोर्ट इलेवन ने यह मैच 39 रनों से जीत कर फाइनल में पहुंच गया है।

मैन ऑफ द मैच की ट्रॉफी रवि रंजन कुमार को पूर्व खिलाड़ी प्रशांत कुमार सिंह के द्वारा दिया गया। आज के मैच में अंपायरिंग मनीष सिंह तथा रजनीश सिंह बिट्टू ने किया और स्कोरिंग सौरभ कुमार ने किया। इस दौरान मैदान में जिला संयोजक अजय कुमार सिंह समेत सैकड़ों दर्शक उपस्थित रहे।

कैमूर जिला क्रिकेट संघ लीग का फाइनल 13/02/2020 को स्थानीय जगजीवन स्टेडियम में सनराइज क्रिकेट क्लब और एयरपोर्ट XI के बीच खेला जाएगा।

Related Articles

error: Content is protected !!