Home Bihar Cricket News, भागलपुर लीग:-सूरज,आदित्य और अभिमन्यु के शानदार प्रदर्शन से मिराज क्रिकेट क्लब विजयी।

भागलपुर लीग:-सूरज,आदित्य और अभिमन्यु के शानदार प्रदर्शन से मिराज क्रिकेट क्लब विजयी।

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

Bhagalpur: जिला क्रिकेट संघ के तत्वधान में सैंडिस कंपाउंड स्टेडियम में आयोजित भागलपुर जिला ‘बी’ डिवीजन क्रिकेट लीग में बुधवार को मिराज क्रिकेट क्लब ( कहलगांव) ने आजाद क्रिकेट क्लब को 166 रनों से पराजित किया।

मिराज क्रिकेट क्लब ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 30 ओवर में 29.5 ओवर खेलकर 254 पर ऑल आउट हो गई। बल्लेबाजी में सूरज ने शानदार 82 रनों की पारी खेली और आदित्य ने शानदार 55 रन बनाए।और बाकी बल्लेबाज फ्लॉप साबित हुए। आजाद क्रिकेट क्लब की ओर से गेंदबाजी में यश ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 6 ओवर में 43 रन देकर चार विकेट झटके। रवि ने दो विकेट लिया रोहित तुषार और अली ने एक-एक विकेट लिया।

255 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी आजाद क्रिकेट क्लब की टीम 23.2 ओवर में 88 रनों पर ऑल आउट हो गई। इस प्रकार मिराज क्रिकेट क्लब ने आजाद क्रिकेट क्लब को 166 रनों से पराजित किया। आजाद क्रिकेट क्लब की ओर से बल्लेबाजी में प्रियांशु ने सर्वाधिक 24 रन बनाए बाकी बल्लेबाज फ्लॉप साबित हुए। मिराज क्रिकेट क्लब की ओर से गेंदबाजी में अभिमन्यु ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 4.2 ओवर में 11 रन देकर पांच विकेट लिए। आदित्य ने 3 विकेट झटके।

अंपायर की भूमिका संजय व धर्मजय ने निभाई। स्कोरर अंकित थे। गुरुवार को सुबह 9:30 बजे से सैंडिस कंपाउंड स्टेडियम में 11 स्टार क्लब बनाम न्यू स्टार क्रिकेट क्लब के बीच मैच खेला जाएगा।

Related Articles

error: Content is protected !!