Home Bihar cricket association News, रणजी ट्रॉफी:-दूसरे दिन बिहार ने सिक्किम पर बनाया 33रनों की बढ़त।

रणजी ट्रॉफी:-दूसरे दिन बिहार ने सिक्किम पर बनाया 33रनों की बढ़त।

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

Patna: कटक के ड्रीम्स स्टेडियम में बिहार के खिलाफ खेले जा रहे रणजी ट्रॉफी प्लेट ग्रुप के मुकाबले में सिक्किम ने शुरुआती झटकों से उबरते हुए यशपाल के 140 रनों की मदद से अपनी पहली पारी में सभी विकेट खोकर 272 रन बनाये और इस तरह पहली पारी के आधार पर वह बिहार ने 33 रन पीछे है। बिहार ने अपनी पहली पारी में 305 रन बनाये हैं।

खेल के दूसरे दिन बिहार ने पहले दिन के 8 विकेट पर 286 रन से आगे खेलना शुरू किया और पहली पारी में 305 रन बनाये। शिवम एस कुमार ने 8, अमोद यादव ने 9 और अभिजीत साकेत ने नाबाद 9 रन बनाये। इसके अलावा पहले दिन बिहार की ओर से शशीम राठौर ने 103 और विकास रंजन ने 95 रन बनाये थे। सिक्किम की ओर से ईश्वर चौधरी ने 92 रन देकर पांच, पदम ने 7 रन देकर 1, इकबाल अब्दुला ने 67 रन देकर चार विकेट चटकाये।

सिक्किम की पहली पारी की शुरुआत बिहार की तरह ही रही। बिहार के तीन गेंदबाज आमोद यादव ने शानदार गेंदबाजी की ओर उसके तीन विकेट 37 रन पर गिरा दिये। बिवेक को 21 रन, सी तमांग को 12 और आशीष थापा को दो रन पर पवेलियन भेजा। इसके बाद यशपाल और इकबाल अब्दुला ने मिल कर पारी को संभाला और 65 रनों की शानदार साझेदारी की। इस जमी जोड़ी को तोड़ा बिहार के कप्तान आशुतोष अमन ने। 40 रन के निजी योग पर इकबाल अब्दुला को आउट कर पवेलियन भेजा, लेकिन एक छोर पर यशपाल टिके रहे। उन्होंने पलजोर और ईश्वर चौधरी के साथ मिल कर पारी को आगे बढ़ाया टीम के स्कोर को 272 तक पहुंचाने में महत्वपूर्ण भूमिका अदा की।

सिक्किम की ओर से यशपाल के अलावा पलजोर ने 15 और ईश्वर चौधरी ने 25 रन बनाये। बिहार की ओर से आमोद यादव ने 79 रन देकर तीन और आशुतोष अमन ने 77 रन देकर पांच विकेट चटकाये। शिवम एस कुमार ने 67 रन देकर दो विकेट चटकाये।

Related Articles

error: Content is protected !!