Home Bihar cricket association News, बिहार क्रिकेट संघ अगर दो दिन में मेरा पैसा नही देगी तो मैं आत्म हत्या कर लूंगा-रंजीत बादल शाह

बिहार क्रिकेट संघ अगर दो दिन में मेरा पैसा नही देगी तो मैं आत्म हत्या कर लूंगा-रंजीत बादल शाह

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

Patna: बिहार क्रिकेट संघ के लिए ईमानदारी से काम करने वाले रंजीत बादल शाह की समस्या बढ़ती जा रही है। रंजीत बादल शाह ने बीसीए सचिव और अध्यक्ष दोनो पर गम्भीर आरोप लगाए है। आत्म हत्या करने की बात तक कह दिए है और इसके जिम्मेदार सचिव व अध्यक्ष को बताया है।

रंजीत बादल शाह ने खेलबिहार. कॉम न्यूज़ को प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए बताया कि मै पिछले दो वर्ष से बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के लिए पूरी ईमानदारी के साथ कन्वेनर एवं लोकल मैनेजर के रूप में काम कर रहा हू,मैंने बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के लिए सभी अंडर 16, अंडर 19, अंडर 23 रणजी ट्रॉफी, महिला सीनियर ,महिला अंडर 23 ट्रायल एवं ट्रायल मैच सफलता पूर्वक संपन किया।

रंजीत बादल शाह द्वारा बीसीए को पेमेंट के लिए ईमेल किया गया।

इतना ही नही जब तीन माह पूर्व पटना में बाढ़ आया था तो मोईनुल हक स्टेडियम डूबा हुआ था,तब मैंने खुद अकेले बिना किसी आर्थिक एवं एसोसिएशन के मदद के बगैर स्टेडियम का पानी निकलवाया,तब जा कर वहाँ रणजी ट्रॉफी के मैच का आयोजन हो पाया। मैं लगातार बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के लिए ,दशहरा,दीवाली,छठ पूजा,एवं नए वर्ष में भी बिना आराम किए लगातार काम करता रहा हू।

मगर एसोसिएशन को मेरी थोड़ी भी चिंता नहीं है और मुझे एक रुपया भी नहीं दे रही हैं,दो वर्ष में मुझे आज तक सिर्फ 35 हजार रुपए मुझे दिए गए है,जिसका की आज तक इन दो वर्ष में उससे ज़्यादा का मेरे बाइक का पेट्रोल जल गया।

इतना ही नहीं मैंने पिछले वर्ष लोकल मैनेजर के रूप में सेवा दिया जिसका गेस्ट टीम पे जो मैंने अपने जेब से खर्च किया आज तक वो भी नहीं दिया गया,इसके अलावा मुझे आज तक एक रुपया भी नहीं दिया गया,जब की इस एसोसिएशन के लिए अपने जी जान से सेवा करता हू

अब तक का मेरा लगभग 2 लाख रुपया एसोसिएशन के यहां निकल रहा है,मैं जब भी अपना पैसा एसोसिएशन के सेक्रेटरी से मांगता हू तो उल्टा मुझे डाट दिया जाता है ये बोल कर की तुम सब जगह ये हल्ला करते रहते हो की मेरा पैसा नहीं मिला और सिर्फ तस्सली दिया जाता है और मिलता कुछ भी नहीं,जब भी अकाउंटेंट से पैसा मांगता हू,वो बोलता हैं कि आपके पास कोई अपॉइंटमेंट लेटर नहीं है,तो पैसा नहीं मिलेगा,हमने अपना बिल बना कर भी दिया पर आज तक एक रुपया नहीं मिला।

आज इसी क्रिकेट की वजह से मुझे मेरे घर से निकाल दिया गया फिर भी में इसे अपना परिवार समझ कर काम करता रहा,मेरे पास आत्म हत्या करने की सिवा कोई रास्ता नहीं है,अगर अब दो दिनों में,एसोसिएशन मेरा पैसा नहीं देती हैं तो मैं आत्म हत्या कर लूंगा,जिसके जीमेवार बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव,संजय कुमार और प्रेसिडेंट राकेश तिवारी होंगे।

Related Articles

error: Content is protected !!