Home Bihar Cricket News, सीनियर नेशनल टेनिस बॉल क्रिकेट चैंपियनशिप 19 मार्च से,बिहार टीम का चयन 3 मार्च को,

सीनियर नेशनल टेनिस बॉल क्रिकेट चैंपियनशिप 19 मार्च से,बिहार टीम का चयन 3 मार्च को,

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

Patna: उत्तर प्रदेश के बरेली में 19 से 22 मार्च 2020 के बीच आयोजित सीनियर नेशनल टेनिस बॉल क्रिकेट चैंपियनशिप का आयोजन टेनिस बॉल क्रिकेट फेडरेशन ऑफ इंडिया के तत्वाधान में उत्तर प्रदेश टेनिस बॉल क्रिकेट संघ द्वारा किया जा रहा है जो भारत सरकार के खेल मंत्रालय से मान्यता प्राप्त है।

इस चैंपियनशिप में भारत के सभी राज्यों एवं केंद्र शासित प्रदेशों कि पुरुष एवं महिला टीमें भाग लेंगी। इस प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए बिहार की पुरुष एवं महिला टीमों का चयन दिनांक 3 मार्च 2020 को सुबह 10 बजे से दरभंगा के मिथिला विश्वविद्यालय के डॉक्टर नागेंद्र झा स्टेडियम में किया जाएगा। जिसमें बिहार के सभी जिला के खिलाड़ी भाग ले सकते हैं

जिसमें खिलाड़ियों को आधार कार्ड की छाया प्रति 3 फोटो एवं निबंधन शुल्क लेकर आना है। विशेष जानकारी के लिए सचिव के मोबाइल संख्या 9835004444,9973733513 पर संपर्क कर सकते हैं। चयनित खिलाड़ियों का 1 सप्ताह का प्रशिक्षण शिविर लगाया जाएगा एवं टीम दिनांक 17 मार्च को बरेली के लिए प्रस्थान करेगी। इसके चयनकर्ता होंगे सुजीत कुमार झा,इमबेसातुल हक, मोहम्मद आसिफ एवं राजू पासवान। यह जानकारी टेनिस बॉल क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बिहार के सचिव जावेद अनवर दी।

Related Articles

error: Content is protected !!