Home Bihar Cricket News, बाँका जिला लीग: बी सी ए (ए) ने सोनू एकादश को 139 रन से पराजित किया।

बाँका जिला लीग: बी सी ए (ए) ने सोनू एकादश को 139 रन से पराजित किया।

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

Banka: जिला मुख्यालय स्थित आर एम के स्कूल के मैदान पर बिहार क्रिकेट संघ से मान्यता प्राप्त बाँका जिला क्रिकेट लीग का छठा मैच बाँका क्रिकेट एकेडेमी (ए ) और सोनू एकादश के बीच खेला गया,जिसमें बी,सी, ए, (ए) ने सोनू एकादश को 139 रन से हरा दिया ।


40 – 40 ओवरों के इस मैच में टाॅस बी, सी, ए, ने जीत कर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया और 38.5 ओवरों में सभी विकेट खोकर 272 रन का पहाड़ सा खड़ा कर, सोनू एकादश को जीतने के लिए 273 रन का लक्ष्य दिया ।बी, सी, ए, की ओर से मिलन कुमार ने 43 गेंदों पर तीन चौके और पाँच छक्के की मदद से सबसे अधिक 55 रन बनाया ।वहीं सोनू एकादश की ओर से सौरभ कुमार ने 7.5 ओवर में 43 रन खर्च कर 4विकेट झटक लिया


लक्ष्य का पीछा करने उतरी सोनू एकादश की टीम ने रन औसत को बरकरार रखने के चक्कर में अपनी विकेट गवांते गया और 26.3 ओवरों में ही मात्र 133 रन बनाकर आॅल आउट हो गया ।सोनू एकादश के ओर से गौरव कुमार ने 29 गेंदों पर पाँच चौके की मदद से 27 रन बनाया ।

बी, सी, ए, टीम के अभिषेक कुमार सिंह ने 27 गेंदों पर तीन चौके और दो छक्के की मदद से 30 रन बनाया और 7ओवरों में 31रन देकर 3 विकेट भी चटकाएं ।उसके इस प्रदर्शन के आधार पर आयोजन समिति ने उसे मैन ऑफ दि मैच चुना ।सरकारी सफलता के निदेशक सुमित राज ने अभिषेक कुमार सिंह को मैन ऑफ दि मैच का पुरस्कार प्रदान कर पुरस्कृत किया ।

इस अवसर पर बाँका जिला खेल संघ के सचिव शिव नारायण झा ,बाँका जिला क्रिकेट संघ के संयुक्त सचिव चंदन चौधरी, राकेश कुमार सिंह, सुधांशु कुमार नीरज कुमार, समीर कुमार आदि प्रमुख रूप से उपस्थित थे ।आज बतौर निर्णायक के रूप में रंजीत राय और सरफराज ने अच्छी अंपायरिंग की और स्कोरर के रूप में मदन कुमार ने भी अपना सराहनीय योगदान दिया । * के, पी, चौहान ,बाँका जिला ।

Related Articles

error: Content is protected !!