Home Bihar Cricket News, जहानाबाद जिला क्रिकेट लीग2019-20 का चैंपियन बनी ज़ायका क्रिकेट क्लब,

जहानाबाद जिला क्रिकेट लीग2019-20 का चैंपियन बनी ज़ायका क्रिकेट क्लब,

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

Jahanabaad: जहानाबाद जिला क्रिकेट एसोसिएशन के त्वावधान में खेले जा रहे जिला क्रिक्रेट लीग के फाइनल में पिछले बार के चैंपियन टीम आल स्टार को रोमांचक मुकाबले में 2 विकेट से हरा कर ज़ायका क्रिकेट क्लब बनी चैंपियन।खराब मौसम के वजह से जिला क्रिकेट लीग का फाइनल मैच निर्धारित 25/02/2020 को नहीं हो पाया जिसके वजह से फाइनल मुकाबला आज 03/03/2020 को हुआ।

फ़ाइनल मुकाबले में ऑल स्टार ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया । विकेट में काफी नमी होने के कारण मैच में ओवर की कटौती की गई और मैच 30-30 ओवर का हुआ।ऑल स्टार की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 30 ओवर में 9 विकेट खोकर 123 रन का स्कोर खड़ा किया।ऑल स्टार की तरफ से गौतम ने 33 और अमित ने 30 और अंजन ने नाबाद 17 रन का पारी खेला ।ज़ायका के तरफ से अमित ने 2 और गौतम और अजय ने 1-1 विकेट लिया ।

123 रन का पीछा करने उतरी ज़ायका क्रिकेट क्लब की टीम 26 ओवर में 124 रन बना लिया और मैच को 8 विकेट खोकर जीत लिया ।इस तरह ज़ायका क्रिकेट क्लब जिला क्रिक्रेट लीग में पहली बार विजेता बनी ।ज़ायका के तरफ से मुन्ना ने 30 और अजय ने 26 और रोहित ने 17 रन का योगदान दिया।ऑल स्टार के तरफ से कंचन – कुंदन ने 3-3 विकेट लिया और गौतम ने 2 विकेट लिया ।अजय को उनके अच्छे प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच दिया गया।

रजनीश को बीसीए के पूर्व सचिव अजय नारायण शर्मा ने मैन ऑफ द मसीरीज दिया।अरवल जिला क्रिकेट संघ के सचिव डीवी पटवर्धन ने अंकित कुमार को बेस्ट बॉलर का अवार्ड दिया।बीसीए के मीडिया प्रभारी कृष्णा पटले द्वारा रजनीश को बेस्ट बैट्समैन का आवर्ड दिया गया।जहानाबाद के एसडीपीओ शशि भूषण श्रीवास्तव ने विजेता टीम को ट्रॉफी प्रदान की। उपविजेता टीम को जहानाबाद जिला संघ के सचिव विनोद कुमार सिंह ने ट्रॉफी दिया।इसके साथ जिला संघ के सभी सदस्यों ने खिलाड़ियों की उज्वल भविष्य की कामना की।

Related Articles

error: Content is protected !!