Home Bihar सीएबी के सचिव आदित्य वर्मा ने एमआरएफ पेस फाउडेंसन के चीफ सेंथिलनाथन से कि मुलाकात।

सीएबी के सचिव आदित्य वर्मा ने एमआरएफ पेस फाउडेंसन के चीफ सेंथिलनाथन से कि मुलाकात।

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

Patna: सीएबी के सचिव आदित्य वर्मा कुछ दिन पहले चेन्नई प्रवास के दौरान अपने मित्र एमआरएफ पेस फाउडेंसन के चीफ सेंथिलनाथन के बुलावे पर एमआरएफ पेस के मैदान पर मिलने के लिए गए थे ।

जैसा की सभी को पता है कि भविष्य के तेज गेंदबाजी की फौज भारतीय क्रिकेट के लिए कई सालो से एमआरएफ तैयार करने का काम कर रहा है डेनिस लिली ग्लेन मैकगराथ जैसे विश्व के पूर्व महान तेज गेंदबाज समय समय पर यहॉ आ कर एमआरएफ मे कोचिंग ले रहे उभरते तेज गेंदबाज को कोचिंग देने का काम करते है । जहीर खान के अलावे अनेक नाम है जो एमआरएफ से निकल कर भविष्य मे भारतीय क्रिकेट टीम की ओर से खेले है।


बिहार के उभरते तेज गेंदबाजो के लिए भी बहुत ही लम्बी चर्चा सेंथिल से किया, सेंथिल ने हमसे वायदा किया है कि जिस तरह से पिछले साल तेज रफ्तार के गेंदबाजो के खोज के लिए झारखंड मे एमआरएफ ने एक सप्ताह के लिए शिविर लगाया था उसी तरह आप से बात कर बिहार के उभरते हुए तेज रफ्तार के गेंदबाजो के खोज के लिए बिहार मे भी एमआरएफ शिविर लगाने पर विचार कर सकता है ।

मैने विशेष रूप से सेंथिल से आग्रह किया कि जल्द से जल्द बिहार मे प्रतिभाशाली तेज गेंदबाजो के खोज के लिए शिविर लगा कर यह नेक काम करने की योजना बनाए ।

Related Articles

error: Content is protected !!