Home Bihar Cricket News, ईस्ट चम्पारण लीग:-चम्पारण क्रिकेट क्लब ने चकिया क्रिकेट क्लब को 8 विकेट से हराया।

ईस्ट चम्पारण लीग:-चम्पारण क्रिकेट क्लब ने चकिया क्रिकेट क्लब को 8 विकेट से हराया।

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

Motihari: ईस्ट चम्पारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वावधान में आयोजित स्व. मलय बनर्जी उर्फ पुलक दा मेमोरियल जिला क्रिकेट लीग डिवीजन ए पूल बी के मैच में चम्पारण क्रिकेट क्लब ने चकिया क्रिकेट क्लब को 8 विकेट से हरा दिया।

मोतिहारी के स्थानीय गाँधी मैदान के ग्राउंड-3 पर हुए इस मुकाबले में टॉस जितने के बाद पहले खेलने उतरी चकिया क्रिकेट क्लब की टीम ने निर्धारित 25ओवर के मैच में 99/10(24.2) रन का स्कोर बनाया जिसमे रजनीश ने 30और बलाल ने 29 रन का योगदान अपने टीम के लिए दिया।चम्पारण क्रिकेट क्लब के तरफ से गेंदबाजी में बबलू ने 3 और राजकुमार ने भी 3 विकेट लिए।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी चम्पारण क्रिकेट क्लब की टीम ने संघर्ष करते हुए 13.4 ओवर में ही 96/2 का स्कोर बनाते हुए मैच को 8 विकेट से जीत लिया। चंद्रशेखर आजाद के बल्लेबाज आकाश ने 40 और सौरव ने 17 रन का योगदान अपने टीम के लिए किया।चकिया क्रिकेट क्लब के तरफ से गेंदबाजी में किसी भी गेंदबाज ने अच्छी गेंदबाजी नही किया।

मैच में स्टेट पैनल पैनल एलीट ग्रुप के अम्पायर मो कुदुस व डिस्ट्रिक्ट पैनल के गौरव वर्मा ने अम्पायरिंग की भूमिका निभाई।स्कोरर की भूमिका एम आलम ने निभाया।

मैच के मैन ऑफ द मैच चम्पारण क्रिकेट क्लब के बल्लेबाज आकाश को उसके शानदार बल्लेबाजी के लिए जी के स्पोर्ट्स के द्वारा दिया गया।

इस मौके पर ईस्ट चम्पारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष राजु कुमार सिंह,उपाध्यक्ष अभिषेक कुमार ठाकुर,सचिव ज्ञानेश्वर गौतम,संयुक्त सचिव प्रदीप नंदन शर्मा,कोषाध्यक्ष सह एन सी ए लेवल ए कोच मनोज कनौजिया, चीफ मैनेजर प्रकाश कुमार कन्हैया, मीडिया प्रभारी प्रीतेश रंजन,कन्वेनर गुलाब खान,खिलाड़ी प्रतिनिधि सुरेंद्र पांडेय,क्लब प्रतिनिधि गोपाल जी मिश्रा, वरिष्ठ खिलाड़ी संजय कुमार टुन्ना, प्रकाश रंजन,शैलेंद्र मिश्र बाबा,राशिद जमाल खान,आनंद प्रताप सिंह,डॉ नवनीत कुमार, संजीव कुमार, दिवाकर कुमार इत्यादि सहित खेलप्रेमियों की उपस्थिति रही।

Related Articles

error: Content is protected !!