Home अंतराष्ट्रीय क्रिकेट कोरोनावायरस के प्रकोप के बीच आई बड़ी खबर, टी-20 वर्ल्डकप होगा या नहीं,देखे।

कोरोनावायरस के प्रकोप के बीच आई बड़ी खबर, टी-20 वर्ल्डकप होगा या नहीं,देखे।

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

सिडनी: (Coronavirus ) के प्रकोप के बीच क्रिकेट आस्ट्रेलिया के प्रमुख केविन रोबटर्स को उम्मीद है कि इस साल अक्टूबर और नवंबर में होने वाला टी-20 विश्व कप अपने तय कार्यक्रम पर ही होगा.

क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू ने रोबटर्स के हवाले से कहा, ” हमें पूरा उम्मीद है कि सभी तरह के खेल अगले कुछ सप्ताह या कुछ महीनों में दोबारा से शुरू हो सकता है. जाहिर है कि हममे से कोई भी विशेषज्ञ नहीं है, इसलिए हमें उम्मीद है कि अक्टूबर-नवंबर में हम सामान्य परिस्थितियों में लौट आएंगे जब टी-20 विश्व कप खेला जाएगा.” आस्ट्रेलिया ने पिछले महीने ही महिला टी-20 विश्व कप का सफलतापूर्वक आयोजन किया था।

कोरोनावायरस के कारण आस्ट्रेलिया में सभी तरह की क्रिकेट गतिविधियां अगले आदेश तक के लिए स्थगित कर दी गई है. गौरतलब है कि टी-20 वर्ल्डकप का आयोजन इसी साल अक्टूबर में होना है. कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे को देखते हुए पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने पाकिस्तान सुपर लीग के बचे सेमीफाइनल और फाइनल मैचों को रद्द कर दिया है. 

भारत में कोरोना से संक्रमित लोगो की संख्या 107 तक पहुंच गई है तो वहीं 3 लोगों की मौत भी इससे हो गई है. देश में बढ़ते खतरे को देखते हुए सिनेमा हॉल, जिम तक को बंद करने का आदेश दे दिया गया है. हेल्थ आर्गेनाईजेशन (WHO) ने कोरोना को महामारी घोषित कर दिया है.

ऐसे में दुनिया भर के लोग कोरोना वायरस से बचाव को लेकर सतर्कता बरत रहे हैं. भारत में भी कोरोना वायरस से कुल संक्रमितों की संख्या 125 पहुंच गई है तो वहीं 3 लोगों का निधन हो गया है.महामारी के बढ़ते खतरे के कारण ही भारत-दक्षिण अफ्रीका वनडे सीरीज को रद्द कर दिया गया तो वहीं आईपीएल (IPL) को भी 14 अप्रैल तक स्थगित करने का फैसला लिया गया है.

Related Articles

error: Content is protected !!