Home अंतराष्ट्रीय मैच स्पेनिश फुटबॉल क्लब एटलेटिको पोरडाटा के कोच फ्रांसिस्को ग्रेसिया का कोरोनावायरस से संक्रमित होने के बाद निधन

स्पेनिश फुटबॉल क्लब एटलेटिको पोरडाटा के कोच फ्रांसिस्को ग्रेसिया का कोरोनावायरस से संक्रमित होने के बाद निधन

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

Spen: स्पेनिश फुटबॉल क्लब एटलेटिको पोरडाटा के कोच फ्रांसिस्को ग्रेसिया का कोरोनावायरस से संक्रमित होने के बाद निधन हो गया है। मंगलवार को एटलेटिको पोरटाडा ने इंस्टाग्राम पर यह जानकारी दी। ग्रेसिया एटलेटिको की यूथ टीम के हेड कोच थे। कुछ दिन पहले उन्हें कोरोना संक्रमण हुआ था। इलाज के बावजूद उनकी जान नहीं बचाई जा सकी।

क्लब ने एक बयान में ग्रेसिया के देहांत पर गहरा दुख जताते हुए कहा- हम ग्रेसिया के बिना क्या कर पाएंगे। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में ये भी कहा गया है कि ग्रेसिया ब्लड कैंसर से भी पीड़ित थे।
मंगलवार सुबह तक स्पेन में कोरोनावायरस के कुल 9,942 मामले सामने आए। इस दौरान 342 लोगों की मौत हो चुकी है। 532 लोग इलाज के बाद स्वस्थ हैं।


ग्रेसिया को स्पेन के प्रतिभाशाली खिलाड़ियों में गिना जाता था। उनके पास एटलेटिको पोरडाटा के कोच के साथ ही मैनेजर की भी जिम्मेदारी थी। गोल डॉट कॉम वेबसाइट के मुताबिक, ग्रेसिया की उम्र महज 21 साल थी लेकिन फुटबॉल कोच और मैनेजर के रूप में उनकी रणनीतियां बेहद कारगर थीं। यूथ क्लब के कोच के तौर पर उन्होंने टीम को एक नई दिशा दी। जानकारी के मुताबिक, ग्रेसिया का निधन रविवार रात हुआ था। हालांकि, क्लब ने इसकी जानकारी मंगलवार सुबह दी।

Related Articles

error: Content is protected !!