Home Bihar cricket association News, Corona Effect/ सीरीज रद्द होने के बाद मंगलवार को साउथ अफ्रीका क्रिकेट टीम अपने देश के लिए होगी रवाना।

Corona Effect/ सीरीज रद्द होने के बाद मंगलवार को साउथ अफ्रीका क्रिकेट टीम अपने देश के लिए होगी रवाना।

by Khelbihar.com

कोलकाता: साउथ अफ्रीकी क्रिकेट टीम सोमवार को हि कोलकाता पहुंची, जहां बंगाल क्रिकेट संघ (सीएबी) ने उनका स्वागत किया। मेहमान टीम को भारत दौरे पर तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलनी थी लेकिन कोरानावायरस के कारण यह सीरीज रद्द कर दी गई है और अब वह मंगलवार को स्वदेश के लिए रवाना होगी।

सीएबी ने एक बयान में कहा, “हमने अपने अध्यक्ष अविषेक डालमिया के नेतृत्व में एक पांच सितारा होटल में उनका स्वागत किया। इसके बाद उन्हें आवश्यक स्वास्थ्य जांच के लिए ले जाया गया।”सीएबी ने कहा, “हमारे स्थानीय मैनेजर और डॉक्टरों की एक टीम होटल में मौजूद है ताकि उन्हें कोई भी समस्या न हो। डॉक्टरों सहित उनकी टीम कल सुबह पांच बजकर 30 मिनट पर स्वदेश के लिए रवाना होगी।”

तय कार्यक्रम के मुताबिक अफ्रीकी टीम दुबई के रास्ते स्वदेश पहुंचेगी।भारत और साउथ अफ्रीका की क्रिकेट टीमों के बीच तीन मैचों की सीरीज का पहला मैच धर्मशाला में खेला जाना था लेकिन बारिश के कारण यह मैच नहीं हो सका था।इसके बाद लखनऊ में दूसरा वनडे 15 मार्च और तीसरा वनडे कोलकाता में 18 मार्च को खेला जाना था और कोरोनावायरस के कारण बाद में उसे भी रद्द कर दिया गया था।

Related Articles

error: Content is protected !!