Home Uncategorized चैत्र नवरात्र की शुभकामनाओं के साथ लॉक डाउन को सफल बना कर इस महामारी को मात दे:- बीसीए अध्यक्ष

चैत्र नवरात्र की शुभकामनाओं के साथ लॉक डाउन को सफल बना कर इस महामारी को मात दे:- बीसीए अध्यक्ष

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़।

पटना। आज दिनांक 25 मार्च 2020 को बीसीए के मीडिया प्रभारी कृष्णा पटेल ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा कि बीसीए के अध्यक्ष श्री राकेश कुमार तिवारी जी ने बीसीए के सभी सम्मानित पदाधिकारियों ,कर्मियों व सभी जिला क्रिकेट संघ के पदाधिकारियों सहित पूरे प्रदेशभर के हर वर्ग के खिलाड़ियों और आम नागरिक  को भी चैत्र नवरात्रा की शुभकामनाएं और बधाई दी है।

वहीं अध्यक्ष ने बीसीए से संबंधित सभी पदाधिकारियों, कर्मियों ,  जिला क्रिकेट संघ के पदाधिकारियों , हर वर्ग के उदयीमान खिलाड़ियों सहित आम नागरिकों से विनम्रता पूर्वक आग्रह करते हुए कहा कि भारत सरकार और राज्य सरकार द्वारा किए गए 21 दिनों का लॉक डाउन को सफल बनाने में अपना अहम योगदान दें और इस संक्रमित महामारी चैन को तोड़कर  एक जिम्मेदार भारतीय नागरिक होने का परिचायक बनें और कोरोना वायरस जैसे खतरनाक महामारी को मात दे।

खासकर हमें खेल से जुड़े होने के नाते आप लोगों से ज्यादा उम्मीद है कि सभी पदाधिकारी और खिलाड़ी टीम भावना और खेल भावना का एक बेहतर परिचय देते हुए 21 दिनों का लॉक डाउन को अपने जीवन में उतार कर। इस खतरनाक महामारी को मात देते और इस पर विजय हासिल करें। इस बीच आज नवरात्रि के पहला दिन है, मां भगवती की असीम कृपा से हमें इस राष्ट्रिय आपदा/ महामारी से लड़ने एवं विजयी की शक्ति प्राप्त हो। सतर्कता बरतें और ईश्वर में आस्था रखते हुए धैर्य बनाए रखें।

Related Articles

error: Content is protected !!