Home Bihar Cricket News, बिहार क्रिकेट संघ के कन्वेनर रंजीत बादल साह लॉकडाउन के बीच बने कोच।

बिहार क्रिकेट संघ के कन्वेनर रंजीत बादल साह लॉकडाउन के बीच बने कोच।

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

पटना: कोरोना वायरस के चलते पूरे भारत सहित दुनिया के कई देश प्रभावित हुई है जिसके चलते भारत सरकार ने भी 14 अप्रैल तक पूरे देश मे लॉक डाउन कर दिया है।

कोरोना वायरस के चलते सभी खेल गतिविधियों थम गई है इस बीच बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के लिए 2 वर्ष से कन्वेनर व लोकल मैनजर के रूप में काम करने वाले रंजीत बादल शाह अब अपने घर मे ही क्रिकेट कोच बन गए है।

रंजीत बादल साह अपनी भतीजी साइना को इस लोक डाउन में क्रिकेट के गुड़ शिखा कर समय का सही उपयोग कर रहे हैं। साइना को पहले से ही रंजीत बादल साह मोईनुल हक स्टेडियम में प्रैक्टिस करवाते हैं एवं उन्हें क्रिकेट टिप्स देते हैं।

साइना इस छोटी से उमर में ही बिहार के सीनियर स्टेट प्लेयर्स अपूर्वा कुमारी ,पूजा कुमारी के साथ कई क्रिकेट मैच में खेल चुकी हैं।रंजीत बादल शाह खुद क्रिकेट को अच्छे से जानते है क्योंकि वह क्रिकेट भी खेले है।

आपको बता दे कि बिहार सहित पूरे भारत में खेल की गतिविधियों को रोक लगने पर खिलाड़ी अपने-अपने घरों में ही प्रैक्टिस कर रहे है।

खेलबिहार. कॉम न्यूज़ भी सभी पाठकों से अनुरोध करता है कि सरकार के आदेशों का पालन करे और अपने-अपने घर में ही रहे।खुद बचे और दूसरों को भी बचाये।

Related Articles

error: Content is protected !!