Home Bihar जब शुरक्षित रहेंगे हम तभी तो अपना खेल दिखाएंगे हम – मो.अरसद जेन

जब शुरक्षित रहेंगे हम तभी तो अपना खेल दिखाएंगे हम – मो.अरसद जेन

by Khelbihar.com

खेलबिहार.कॉम

पटना: स्थानीय सोगरा हाई स्कुल के मैदान मे चलने वाले अलीशाह क्रिकेट एकेडमी, बिहारशरीफ के कोच मो अरसद जेन अपने बिहार की सभी जनता से पहले ये निवेदन करता हुं की कोरोना जैसी इस वैश्विक महामारी में सरकार और प्रशासन द्वारा दिये गये निर्देशों का एक जिम्मेदार नारिक की तरह पालन करें और सब से जरुरी बात के इस कोरोना बिमारी का एक ही इलाज है लॉकडाउन का पालन पुरी तरह से करना घरों से बाहर बिलकुल न निकलना। आप सभी घरों मे रहें जबतक की सरकार लॉकडाउन को ख़त्म नही करती।

इसीतरह बिहार सभी खिलाड़ियों से मैं निवेदन करता हुं के बिलकुल भी बाहर न निकले और घर मे रहते हुए अपनी फिटनेस, सायडो, ड्रील और थोड़ा नॉकिंग करके अपने आपको अपने खेल से जोड़े रखें टच में रहें, मै अपने बिहार के मुख्यतः क्रिकेट खिलाडियों को खेलबिहार न्यूज़ के माध्यम ये कहना चाहता हुं के कोरोना वायरस के कारन जब आईपीएल जैसे क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन टल गया है तो आप समझ सकते हैं की शायद ही आप के बिहार मे अब को राज्यस्तरीय क्रिकेट प्रतियोगिता होगी,

जहाँ तक मेरा अनुमान है की जुन-जुलाई तक अब कोई भी बड़ा आयोजन नही होने की सम्भावना है तो एसे मे अगर राष्ट्रीय क्रिकेट प्रतियोगिता (बोर्ड ट्राफी) का आयोजन हुआ और बिहार की टीम उस मे भाग लेगी तो ओपन ट्रायल ही एक रासता बचेगा बिहार की टीम चयन के लिए ।


तो एसी प्रस्थिति के लिए खिलाडियों को मेरा ये सुझाव है की बिना गुप्रबाज़ी के अकेले या किसी एक साथी के साथ सोसलडिस्टेंस का ध्यान रखते हुए अपने प्रैक्टिस और फिटनेस पर ध्यान दें। तकनीकी जानकारियों और अपनी कमी को दुर करने के लिए इंटरनेट का इसतेमाल करें, युट्यूब, गुगल पर जाये और बहौत सारे क्रिकेटरों तथा एकेडमी के फेसबुक पेज पर जाकर क्रिकेट की बारिकियों को समझे बैटिंग, बॉलिंग, फिल्डिंग की समझ को बढ़ायें क्योंकि अभी क्रिकेट के हर क्षेत्र मे जो बढ़िया होगा वही टीम मे भी रहेगा और लम्बे समय तक क्रिकेट खेलेगा।इसलिए हमारे बिहार क्रिकेट के भविष्यों लॉकडाउन का पालन करते हुए क्रिकेट के टच मे रहें फिट रहें और शुरक्षित रहें।

आशा करता हुं के एक अनुशासित खिलाड़ी और नागरिक का परिचय देते हुए आप कोरोना से लड़ने मे सरकार का साथ देंगे और अपने हुनर को भी निखारते रहेंगे जिस से की आने वाले सत्र मे आप अच्छा खेल सकें।मेरी शुभकामनाएं आप सभी के साथ हैं।
“हारेगा कोरोना, जितेगा

Related Articles

error: Content is protected !!