Home अंतराष्ट्रीय क्रिकेट भारत और ऑस्ट्रेलिया का टेस्ट सीरीज एक मैदान में करना ठीक नह क्यों?-जोश हेजलवुड

भारत और ऑस्ट्रेलिया का टेस्ट सीरीज एक मैदान में करना ठीक नह क्यों?-जोश हेजलवुड

by Khelbihar.com

खेलबिहार. कॉम न्यूज़

मेलबर्न: ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड का मानना है कि भारत के साथ होने वाली टेस्ट सीरीज सिर्फ एक मैदान पर खेलना सही नहीं होगा। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) के मुखिया केविन रोबर्ट्स ने भारत के साथ सीरीज को एक ही मैदान पर कराने का सुझाव दिया था।

रोबर्ट्स ने यह सुझाव कोरोनावायरस के कारण उपजे हालात के कारण दिया था ताकि खिलाड़ी और स्टाफ सुरक्षित रह सके।

हेजलवुड ने कहा कि खिलाड़ी अपने आप को विश्व की नंबर-1 टीम के खिलाफ अलग-अलग स्थितियों में परखना चाहते हैं।

क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू ने हेजलवुड के हवाले से लिखा है, “यह सही विचार नहीं है। हम ऑस्ट्रेलिया के सभी हिस्सों में जाना चाहते हैं और अलग-अलग विकेटों पर अपने आप को आजमाना चाहते हैं।”

हेजलवुड ने कहा कि अगर ऐसा नहीं हो पाता है और सभी मैच एक ही मैदान पर खेलने की मजबूरी आती है तो वह एडिलेड ओवल मैदान को चुनेंगे।
उन्होंने कहा, “इससे बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों बहुत खुश होंगे। यह शायद बीते चार या पांच साल में सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट विकेट है।”

इससे पहले रोबर्ट्स ने कहा था कि बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी को लेकर अंतिम फैसला लेने से पहले वह सभी विकल्पों पर विचार कर रहे हैं।

उन्होंने कहा था, “भारतीय सीरीज को लेकर हम किसी भी तरह की संभावनाओं को नजरअंदाज नहीं कर सकते। बीसीसीआई और भारतीय खिलाड़ियों के साथ मिलकर हम इस तरह की सीरीज कराना चाहते हैं जो विश्व क्रिकेट को प्रेरित करें।”

Related Articles

error: Content is protected !!