Home Bihar जो खिलाड़ी बिहार राज्य से बाहर प्रैक्टिस करते है,सहायता के लिए संपर्क करे-कब्बडी एसोसिएशन बिहार

जो खिलाड़ी बिहार राज्य से बाहर प्रैक्टिस करते है,सहायता के लिए संपर्क करे-कब्बडी एसोसिएशन बिहार

by Khelbihar.com

खेलबिहार. कॉम न्यूज़

पटना: कब्बडी एसोसिएशन बिहार के सचिव मुकेश कुमार द्धारा आज यह जानकारी दिया गया है कि बिहार राज्य के बाहर जो भी खिलाड़ी बाहर है प्रैक्टिस करते हैं चाहे कोई भी खेल से जुडे है वह हमारे से संपर्क कर सकते हैं ।

सहायता हर खेल से जुडे खिलाड़ियों के लिए जो कही भी बिहार के बाहर राज्यों में प्रैक्टिस करते हैं और ऊनको करोना महामारी मे परेशानियों का सामना करना पड रहा है तो हमसे सीधी संपर्क कर सकते हैं ।दूरभाष पर मुकेश कुमार जी ने अध्यक्ष शैलेश कुमार से भी बातचीत कि और आपने राज्य के खिलाड़ियों के लिए जागरूक होने के लिए कहा ।

अध्यक्ष शैलेश कुमार जी ने बोला की हम हर संम्भव आपने बिहार के खिलाड़ियों के लिए प्रोत्साहित करते रहेंगे और करते हैं ।साथ ही यह भी बताया कि बिहार में कब्बडी के खिलाड़ियों के साथ जो कूछ हो रहा है वह किसी से छूपा नही है साथ हमारा केश ऊच्च न्यायलय मे दायर है जिसका निर्णय जरूर हमारे पछ मे आऐगा और यह संपूर्ण राज्य के खिलाड़ियों को संदेश दिया कि आप सभी घबडाए नही हम सब एक साथ खेल मैदान पर वापसी करेगे।

साथ बिहार राज्य की महिला एशियन गोल्ड मेडलिस्ट कब्बडी खिलाडी स्मिता कूमारी ने भी खिलाड़ीयो को संदेश दिया है कि आप सब कभी भी घबडाए नही हम आप सबके लिए तत्परता से कार्य कर रहा हूँ ।

8789714078 यह मोबाइल नम्बर 24 घण्टा बिहार राज्य के खिलाड़ियों के लिए खूला रहेगा अगर किसी को भी बिहार राज्य के बाहर या बिहार राज्य के अन्दर के खिलाडी सहायता हेतू बात कर सकते है ।साथ ही अध्यक्ष शैलेश कुमार ने बताया कि ईस समय किसी भी तरह का खेल आयोजन आयोजित नही किया जाएगा परन्तु ऊन्होने यह संकेत दिया कि बिहार कब्बडी प्रीमियम लीग 2020.के दिसंबर तक होने का ऊम्मीद है ।

जिसका स्पोनसर डालमिया ग्रूप होगा।आप सब को बहूत बडा करोना महामारी के समाप्त होने पर मिलेगा ।साथ ऊन्होने यह संदेश दिया कि आप जहॉ रहे सुरछित रहे ।घर पर ही रहे घर ही आपना होम वर्क आऊट करे जान है तो जहान है ।

Related Articles

error: Content is protected !!