Home Bihar cricket association News, मिथिला जोन के कन्वेनर बनने पर अनिल कुमार गुप्ता को मधेपुरा जिला क्रिकेट संघ ने दी बधाई

मिथिला जोन के कन्वेनर बनने पर अनिल कुमार गुप्ता को मधेपुरा जिला क्रिकेट संघ ने दी बधाई

by Khelbihar.com

खेलबिहार. कॉम न्यूज

मधेपुरा: बिहार क्रिकेट संघ,पटनाके द्वारा 15 .11.19 के (कमिटी ऑफ मैनेजमेंट) तथा 31.01.20 के वार्षिक आम बैठक में लिए गए निर्णय के आलोक में बिहार क्रिकेट संघ के अध्यक्ष श्री राकेश कुमार तिवारी के द्वारा एक अधिसूचना जारी किया गया जिसमें मिथिला क्षेत्र(जोन) के टूर्नामेंट संयोजक के रूप में मधेपुरा जिला क्रिकेट संघ के उपाध्यक्ष अनिल कुमार गुप्ता को चयनित किया गया।

ज्ञात हो कि बिहार क्रिकेट संघ के अध्यक्ष राकेश कुमार तिवारी जब से पद पर आसीन हुए हैं खेल और खिलाड़ियों को लेकर कई योजनाएं बनाई है। बिहार क्रिकेट के पुराने जोन में थोड़ा बदलाव करते हुए नए जोन बनाये हैं जो कि सभी जिलों को बराबरी के दर्जे पर लाता प्रतीत हो रहा है। एसोसिएशन के कमिटी ऑफ मैनजमेंट के द्वारा लिए गए निर्णय के अनुसार बिहार के सभी जिलों को कुल 8 जोन में बांटा गया है जिसमें एक मिथला जोन भी है। इस जोन में दरभंगा, मधुबनी,सहरसा,सुपौल और मधेपुरा है। मिथिला जोन के कन्वेनर (संयोजक) मधेपुरा के अनिल कुमार गुप्ता को बनाये जाने पर मधेपुरा जिला क्रिकेट संघ के सचिव संजय कुमार सिंह “रोहन”, तेज नारायण यादव,अमित सिंह मोनी, प्रिंस गौतम,गुलजार कुमार,महेश छोटू, पिंटू यादव सहित सभी खेल प्रेमियों ने बधाई दिया।


सूचना मिलने के बाद अनिल कुमार गुप्ता ने कहा की फिलहाल मैं मधेपुरा जिला क्रिकेट संघ के उपाध्यक्ष पद पर हूं और ये बड़ी जिम्मेदारी मिलने के बाद खेल और खिलाड़ियों के प्रति मेरी जिम्मेदारी और अधिक बढ़ गई है। मैं बिहार क्रिकेट संघ के सभी पदाधिकारियों का शुक्रिया अदा करता हूँ तथा आश्वस्त करता हूँ कि मैं अपनी जिम्मेदारियों को पूर्ण रूप से निर्वाहन करूँगा। आगे मेरी प्राथमिकता रहेगी कि आने वाले समय में टूर्नामेंटों और खिलाड़ियों के बीच सही तालमेल के साथ खेल को आगे बढ़ाऊं। उन्होंने कहा फिलहाल कोरोना महामारी के कारण सभी खेल बंद है तो ऐसे में खिलाड़ी अपने घर पर ही अपनी फिटनेस पर ध्यान दें तथा जितना जगह और सुविधा घर में उपलब्ध हो उसी के अनुरूप अभ्यास करे और अपनी फिटनेस बरकरार रखें।


अनिल कुमार गुप्ता को मिथिला जोन के संयोजक बनाये जाने पर खेल प्रेमी एवं खिलाड़ी उन्हें सोशल मीडिया के जरिये काफी बधाई संदेश दे रहे हैं।
जिले के क्रिकेट खिलाड़ियों में काफी खुशी एवं हर्ष व्याप्त है।

Related Articles

error: Content is protected !!