Home Bihar cricket association News, बीसीए के वर्तमान स्वरूप पर सौरभ गॉगुली से बात किए आदित्य वर्मा,जल्द निर्णय लेगा बीसीसीआई।

बीसीए के वर्तमान स्वरूप पर सौरभ गॉगुली से बात किए आदित्य वर्मा,जल्द निर्णय लेगा बीसीसीआई।

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

पटना/11 मई: सीएबी के सचिव आदित्य वर्मा ने बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरभ गॉगुली से बिहार क्रिकेट के वर्तमान स्वरूप पर दूरभाष पर चर्चा किया । बिहार क्रिकेट के चयनकर्ता, कोच, स्टाफ, पिच किउरेटर , ग्राउंड मैन के पैसे अभी तक नही मिला है ।

प्रथम श्रेणी मैच खेलने के लिए उपलब्ध पटना के मोइनुल हक स्टेडियम पुनः विरान तथा पैसे के अभाव मे बुरे हलात मे आ गया है क्योकि आपसी विवाद सचिव एवं अध्यक्ष के कारण बिहार क्रिकेट खतरे मे आ गया है । आदित्य वर्मा ने बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरभ गॉगुली को कहा कि बिहार क्रिकेट संघ भी बीसीसीआई का मान्यता प्राप्त संस्था है इसलिए बीसीसीआई अपने जिम्मेवारी से पिंड नही छुड़ा सकता है ।

सबसे पहले तो कोरोना जैसे महामारी के चलते लोगो को वित्तीय संकट भी झेलना पड़ा है इसलिए क्रिकेट से जुड़े लोगो के वकाए राशि के भुगतान का पहल बीसीसीआई करे । विडियो कांफरेसिंग के दूारा बीसीसीआई के अधिकारियों को बिहार क्रिकेट एसोसियेसन के पदाधिकारीयों से बात करने चाहिए तथा क्या समस्या है उसका निवारण करे या बीसीसीआई ने बिहार क्रिकेट के मसले पर 23 अकटुवर 19 को सौरभ गॉगुली के नेतृत्व मे वित्तीय अनुदान पर नजर रखने के लिए जो कमिटी बनी है वह कमिटी बिहार क्रिकेट संघ को दिए गए 11 करोड़ के राशि के खर्चे पर ऑडिट रिपोर्ट तैयार कर देखे कि पैसे का खर्चा कौन कौन से मद मे किया गया है ।

एक और तो बिहार क्रिकेट टीम से जुड़े खिलाड़ियों, कोच चयनकर्ताओं आदि का पैसा नही दिया जा रहा है दूसरी ओर अनेक मद मे कड़ोर से ज्यादा खर्च किए गए हैं । सौरभ गॉगुली ने विश्वास दिलाया है कि बीसीसीआई बिहार क्रिकेट मे चल रहे पुरी घटना कर्म से पुरी तरह वाकिफ है जल्द ही सचिव जय शाह से बात कर सुलझाने की काम करेगें । बिहार के क्रिकेटरो को थोड़ी भी चिंता नही करना है लाक डाउन के नियमो की पालन करतेे अपने घर मे रह कर फिटनेस पर ध्यान दे ।

Related Articles

error: Content is protected !!