Home Bihar cricket association News, बिहार क्रिकेट एसोसिएशन की COM की बैठक वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग द्वारा 28 मई को-कुमार अरविंद

बिहार क्रिकेट एसोसिएशन की COM की बैठक वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग द्वारा 28 मई को-कुमार अरविंद

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

पटना 26 मई, 2020। बिहार क्रिकेट एसोसिएशन (बीसीए) के अध्यक्ष श्री राकेश कुमार तिवारी की अध्यक्षता में बीसीए की कमेटी ऑफ मैनेजमेंट (सीओएम) की बैठक वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के द्वारा दिनांक 28 मई 2020 को अपराह्न दो बजे से आयोजित की गई है।


बैठक की घोषणा करते हुए बीसीए के संयुक्त सचिव सह कार्यकारी सचिव श्री कुमार अरविंद ने बताया कि कोविड-19 आपदा के कारण बीसीए की सभी बैठकें,गतिविधियां व अन्य आवश्यक कार्य प्रभावित हुए हैं। उन्होंने कहा कि सरकारी सलाह और सावधानियों को ध्यान में रखते हुए बीसीए द्वारा ऐसे कदम उठाए गए हैं।श्री कुमार अरविंद ने बताया कि बीसीए के नियमों और विनियमों के आलोक में संघ के सीओएम की आयोजित बैठक में कुल दस बिंदुओं पर चर्चा कर आवश्यक निर्णय लिये जायेंगे।

उन्होंने बताया कि बैठक में पूर्व की कार्यवाही की पुष्टि, पिछले वित्तीय वर्ष का लेखा-जोखा पर चर्चा कर निर्णय, हिसाब-किताब से संबंधित मामले पर चर्चा कर निर्णय, वित्तीय वर्ष 2020-21 के बजट पर चर्चा कर निर्णय, कार्यालय के कामकाज पर चर्चा कर निर्णय, घरेलू क्रिकेट की गतिविधियों पर चर्चा कर निर्णय, राज्य/कैंपर्स टीम की चयन प्रक्रिया से जुड़े मामले पर चर्चा कर निर्णय, आधारभूत सरंचना व इसके विकास पर चर्चा कर निर्णय, अंपायर्स, कोच, ट्रेनर, क्यूरेटर, फिजियोथेरेपिस्ट, वीडियो एनालिस्ट के लिए सेमिनार, पुनश्चर्या पाठ्यक्रम और कार्यशाला के आयोजन पर विस्तार से चर्चा कर फैसले के अलावे बीसीए द्वारा पूर्व में लिये गए निर्णय को लागू करने की कार्यवाही की समीक्षा पर विचार-विमर्श कर निर्णय लिये जायेंगे। इस आशय की जानकारी बीसीए के प्रवक्ता सह बीसीए अध्यक्ष के मीडिया सलाहकार संजीव कुमार मिश्र ने आज यहां प्रेस विज्ञप्ति जारी कर दी।


Related Articles

error: Content is protected !!