Home अंतराष्ट्रीय क्रिकेट मोहम्मद हफीज का दावा” ब्रायन लारा को मेरी गेंद खेलने में होती थी परेशानी

मोहम्मद हफीज का दावा” ब्रायन लारा को मेरी गेंद खेलने में होती थी परेशानी

by Khelbihar.com

खेलबिहार

लाहौर, 28 मई : पाकिस्तान के अनुभवी ऑलराउंडर मोहम्मद हफीज ने कहा है कि ब्रायन लारा सहित बाएं हाथ के बल्लेबाजों को उन्हें खेलने में परेशानी होती थी। उन्होंने यहां तक कह दिया था कि लारा ने उनके सामने यह बात कबूली भी थी। 

हफीज ने जियो न्यूज से कहा, “बाएं हाथ के बल्लेबाजों को हमेशा मुझसे परेशानी रही है। हालांकि मैंने दाएं हाथ के बल्लेबाजों को भी गेंदबाजी की है, अगर आप मेरी इकोनॉमी रेट देखेंगे तो दोनों के लिए लगभग एक जैसी रही है। मैंने अपने पसंदीदा बल्लेबाज लारा को आउट किया है।”

हफीज ने कहा, “लारा ने भी माना था कि उन्हें मेरी गेंदों को खेलने में परेशानी होती है। वह विश्व स्तर के बल्लेबाज थे और ऐसे काफी कम बल्लेबाज रहे हैं जो स्पिनरों को लारा से अच्छा खेलते हों।”हालांकि मुथैया मुरलीधरन और शेन वार्न जैसे स्पिनरों ने माना है कि लारा दुनिया के सबसे मुश्किल बल्लेबाजों में से थे।

हफीज ने साथ ही कहा है कि उनकी गेंदबाजी ने करियर में उनका बहुत साथ दिया।

उन्होंने कहा, “मेरे करियर में मेरी गेंदबाजी ने मेरा काफी साथ दिया। अगर मैं कुछ मैचों में बल्ले से अच्छा नहीं कर पाता था तो मैं गेंद से इसकी भरपाई कर देता था। मैं जब तक खेल रहा हूं तब तक मैं बाएं हाथ के बल्लेबाजों के खिलाफ अपनी सफलता का लुत्फ उठाता रहूंगा, क्योंकि यह मुझे भगवान का दिया हुआ तोहफा है।”

Related Articles

error: Content is protected !!