Home Bihar cricket association News, खेलबिहार न्यूज़ के आवाज़ उठाने का असर”बीसीए जल्द अम्पायरों,स्कोरर,एवं अन्य कार्यरत लोगों का करेगा भुकतान।

खेलबिहार न्यूज़ के आवाज़ उठाने का असर”बीसीए जल्द अम्पायरों,स्कोरर,एवं अन्य कार्यरत लोगों का करेगा भुकतान।

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

पटना 31 मई: खेलबिहार न्यूज़ ने बीते 29 मई को बीसीए के ऑफिस  स्टाफ, कोच,अंपायर, ग्राउंड्स मैन,स्कोरर एवं अन्य संबंधित कार्यरत लोगों की आवाज बनकर बीसीए अध्यक्ष से बकाया पेमेंट जल्द करबाने कि मांग किया था उसका असर दिखा रहा है।।

क्योकि 31मई को बीसीए कार्यकारी सचिव कुमार अरविंद ने बताया कि बीसीए के ऑफिस  स्टाफ, कोच,अंपायर, ग्राउंड्स मैन व अन्य संबंधित कार्यरत लोगों को जल्द ही निर्धारित कागजों के जांचोंपरांत राशि का होगा भुगतान किया जाएगा।।

खेलबिहार न्यूज़ को बीसीए के लिए काम करने वाले अम्पायरों, स्कोरर, एवं अन्य लोगो ने बताया था कैसे उनकी हालत लॉक डाउन में हो गए है जिसके बाद खेलबिहार ने एक न्यूज़ छापा था जिसका हेडलाइन था- बीसीए अध्यक्ष अपने एसोसिएशन के स्टाफ के दर्द को समझे? इन्हें है मदद की जरूरत? इस लिंक पर क्लिक कर पढ़े-https://khelbihar.com/2020/05/29/bca-president-should-understand-the-pain-of-his-association-staff-he-needs-help-please-sir/

खेलबिहार के न्यूज़ छपते हि क्रिकेट कोच मो.अरसद जेन और विकेएस स्पोर्ट्स एकेडमी के निर्देशक धीरज मेहता आगे आकर बिहार क्रिकेट से जुड़े अम्पायरों,स्कोरर व अन्य लोगो की मदद की। अब खेलबिहार कि आवाज बीसीए तक पहुँची और इसपर विचार कर रही है।।

जैसा कि कार्यकारी सचिव ने कहा है कि निर्धारित कागजों के जांचोंपरांत राशि का होगा भुगतान किया जाएगा। देखना है कि अब बीसीए और देर न करे और जल्द हि सभी को पेमेंट भेज दे ताकि बिहार में लॉक डाउन बढ़ने का ज्यादा असर इन लोगो पर न हो।

ऐसे हि आपकी आवाज बनकर आवाज उठाते रहेगा खेलबिहार न्यूज़।।

Related Articles

error: Content is protected !!