Home Bihar cricket association News, पूर्व सचिव रविशंकर सिंह के सुझाव वाले बयान का हम स्वागत करते है-आशुतोष नंदन सिंह(बीसीए कोषाध्यक्ष)

पूर्व सचिव रविशंकर सिंह के सुझाव वाले बयान का हम स्वागत करते है-आशुतोष नंदन सिंह(बीसीए कोषाध्यक्ष)

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

पटना 4 जून : बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के कोषाध्यक्ष आशुतोष नंदन सिंह ने खेलबिहार न्यूज़ को प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा है कि बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के पूर्व सचिव रविशंकर प्रसाद सिंह जी के सुझाव वाले बयान का हम स्वागत करतें है, और उम्मीद करते हैं कि इनके सुझाव से कई ज्वलन्त मुद्दे हल किए जा सकते हैं।

ये बातें बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के कोषाध्यक्ष आशुतोष नंदन सिंह ने पूर्व सचिव के द्वारा बूद्धवार को बीसीए की वर्तमान स्थिति पर दिए गए बयान के संदर्भ में कही है।

कोषाध्यक्ष श्री सिंह ने अपने बयान में कहा कि हम सब प्रयास कर रहे हैं कि बीसीए में सब कुछ बढ़िया है और हो, क्रिकेटरों के हित में अधिक से अधिक कार्य किया जा सके। कोरोना महामारी के कारण हम लोग क्रिकेटरों के लिए अब तक कुछ खास नहीं कर सके लेकिन जैसे ही स्थिति में सुधार होता है, हम लोग योजना बद्ध तरीके से क्रिकेटरों के लिए ट्रेनिंग कैंप सहित अन्य उपायों पर काम करेंगे।

आपको बता दे बीसीए के पूर्व सचिव रवि शंकर प्रसाद सिंह ने खेलबिहार न्यूज़ को बीते 3 जून को बीसीए के वर्त्तमान इस्तिथी को देखते हुए बयान दिया था जिसमे बिहार में क्रिकेट को लेकर कई सुझाव भी दिए थे।।

Related Articles

error: Content is protected !!