Home Bihar Cricket News, अरसद जेन ने जमुई जिला क्रिकेट संघ के सचिव के कार्य पर उठाए सवाल? देखे

अरसद जेन ने जमुई जिला क्रिकेट संघ के सचिव के कार्य पर उठाए सवाल? देखे

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

पटना 7 जून: संजय सिंह (जिला प्रतिनिधि) से था जवाब नही मिला परंतु जमुई जिला क्रिकेट संघ के सचिव इमरान अख्तर खान जरूर सामने आए है और मेरे पर कुछ आरोप लगा रहे थे। ये बाते अरसद जेन ने प्रेस विज्ञप्ति से खेलबिहार को बताया है।।

अरसद जेन ने कहा है” मैने तो संजय सिंह (जिला प्रतिनिधि) के एक बयान जिसमे उनहो ने पुर्व अध्यक्षों श्री लालु प्रसाद जी (पुर्व मुख्यमंत्री) तथा अबदुल बारी सिद्दीकी जी से ज्यादा ज्ञानी/समझदार/ क्रिकेट के प्रति लगनशील वर्तमान अध्यक्ष को बताए जाने के संदर्भ मे उनको पलटकर जवाब दिया था और वर्तमान अध्यक्ष की चापलूसी करने का कारण पुछते हुए पाँच सवाल उनके कार्यकाल तथा उनके जिले जमुई से जुड़े क्रिकेट मे जो फर्जीवाड़े हुए उसपर किये थे।

परंतु संजय सिंह ने जवाब तो नही दे पाए परंतु संजय सिंह ( बीसीए जिला प्रतिनिधि) ने जमुई सचिव इमरान अख्तर खान जैसे जमुई जिले के क्रिकेट जगत मे सबसे बड़े माफिया कहे जाने वाले को आगे कर दिया और जमुई जिला क्रिकेट संघ के सचिव ने अपनी हैसियत बतादी।

संजय सिंह के बदले जवाब तो नही दिया परंतु अधाप शनाप लिखकर क्रिकेट का क्राँतिकारी बता दिया मगर एक सवाल का जवाब नही गया इसके उलट बिहार क्रिकेट एसोसिएशन पर ये आरोप मढ़ दिया की जमुई जिला नक्सली जिला होने के कारण यहाँ के क्रिकेट खिलाड़ियों के साथ बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के पुर्व के पदाधिकारियों द्वारा चयन ट्रायल मे पक्षपात किया जाता था और नक्सली बताकर ट्रायल से बीसीए के लोग भगा दिया करते थे।

अब आप सभी खुद सोंचिये के जमुई सचिव इमरान अख्तर खान की मांसिक्ता बीसीए के प्रति क्या है और क्रिकेट के क्षेत्र मे इस जैसे व्यक्ति की क्या सोंच और समझ है।
मै जमुई सचिव से भी बहस न करते हुए संजय सिंह से जो पाँच सवाल मेरे थे वही इमरान अख्तर खान से हैं अगर दम है तो जवाब दें नही तो संजय सिंह की तरह किसी के पल्ली के पिछे छुप जाएं।

फरवरी 2020 मे वर्तमान अध्यक्ष ने खुद संजय सिंह (बीसीए जिला प्रतिनिधि) पर आरोप लगाते हुए जाँच करने के लिए पत्र लिखा हुआ है जो की बीसीए के बेबसाइट पर भी उपलब्ध है और यहाँ मै उसकी एक पत्री दे रहा हुं।वर्तमान बीसीए अध्यक्ष श्री राकेश तिवारी जी ने सवय संजय सिंह पर जमुई जिले से पैसे लेकर बाहरी खिलाड़ियों को जमुई जिले का बताकर बिहार टीम मे चयन कराने के लिए जाँच और कार्यवाही की अनुशंसा की है।।

राकेश तिवारी द्वारा लिखा गया पत्र की कॉपी

आज संजय सिंह वर्तमान बीसीए अध्यक्ष की चापलूसी कर रहे हैं और पुर्व के सम्मानित अध्यक्षों का अपमान सिर्फ इसलिए कर रहे हैं की उनपर कार्यवाही न हो और वो जमुई क्रिकेट मे पैसे लेकर बाहरी खिलाड़ियों को चयन कराकर माल कमाते रहें। जिस मे एक बाहरी खिलाड़ी पुनित मल्लिक का जन्म प्रमाणपत्र जमुई नगर परिषद से रविवार 1-08-2010 को बना पाया गया ।

जबकी रविवार को छुट्टी रहती है सब कुछ सामने आने के बाद भी बिहार की सय्यद मुशताक अली टी20 मे पुनित मल्लिक को खेलाया गया (कहा जाता है 30 लाख लिए गये थे) जबकी उसपर कार्यवाही होनी चाहिए थी और सभी दोषियों को जेल जाना चाहिए था। इस संदर्भ भी गाँधी मैदान थाना, पटना मे एक एफआईआर भी हो रखा है जिसकी जाँच चलरही है।

मैं आज अपने पाँच सवालों मे दो सवाल और जोड़ना चाहुंगा और संजय सिंह (जिला प्रतिनिधि) तथा जमुई सचिव इमरान अख्तर से सभी सवालों का जवाब चाहुंगा।

सवाल नं 6
क्या संजय सिंह पर पैसे लेने और जाली जन्म प्रमाणपत्र तथा जाली कागजात बनाकर बाहरी खिलाड़ियों को जमुई जिले का बताकर फर्जीवाड़ा करने का आरोप की जाँच का आदेश वर्तमान अध्यक्ष राकेश तिवारी ने नही किया..??

सवाल नं 7
जमुई जिला सचिव इमरान अख्तर ये बताएं की आपके हिसाब से वर्तमान अध्यक्ष के कार्यकाल मे जमुई जिले के खिलाड़ियों को नक्सली नही कहा जारहा तो इनसे पहले किस बीसीए अध्यक्ष या पदाधिकारी के समय जमुई जिले के खिलाड़ियों को नक्सली कहकर उनके साथ पक्षपात किया जाता था और नक्सली कहकर ट्रायल से भगा दिया जाता था। जैसा की जमुई सचिव इमरान अख्तर खान ने अपने बयान मे खेलबिहार को बताया था।

जमुई जिले के क्रिकेट खिलाड़ियों, खेल प्रेमियो़ तथा अभिभावकों से मै निवेदन करता हुं के मेरे सारे सवालों का जवाब आप संजय सिंह तथा जमुई सचिव इमरान अख्तर खान से जरुर माँगे और जवाब नही मिलने पर जिला क्रिकेट से निकाल बाहर करें।

Related Articles

error: Content is protected !!