Home Bihar बीसीए में जो विवाद है उसके दोषी अध्यक्ष है मैं उनसे इस्तीफे देने कि माँग करता हूं-प्रेमरंजन पटेल(LDCA अध्यक्ष)

बीसीए में जो विवाद है उसके दोषी अध्यक्ष है मैं उनसे इस्तीफे देने कि माँग करता हूं-प्रेमरंजन पटेल(LDCA अध्यक्ष)

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

पटना 7 जून: लखिसराय जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष प्रेम रंजन पटेल ने एक वयान जारी कर बिहार क्रिकेट एसोसियेसन मे व्याप्त भ्रष्टाचार एवं उपजे विवाद पर बिहार क्रिकेट संघ के अध्यक्ष को दोषी माना है ।

खेलबिहार को प्रेस विज्ञप्ति जारी कर श्री पटेल ने कहा है कि बीसीसीआई ने बिहार के फंड रोक दिया है क्या इसके लिए अपनी ओर से बिहार क्रिकेट एसोसियेसन के अध्यक्ष ने कभी जानने का कोशिश किया है ऐसा सिर्फ बिहार क्रिकेट के साथ क्यो हुआ है?

आज सुबह एक दैनिक अखबार मे देखा कि बिहार के कुछ माननीय विधायको ने बिहार क्रिकेट एसोसियेसन के अध्यक्ष राकेश कुमार तिवारी के खिलाफ विधान सभा के अध्यक्ष को पत्र भेज कर बीसीए के इनके कार्य शैली पर जॉच कराने की मॉग किया है । यह अत्यंत हि शर्मनाक घटना है ।

18 सालो के संघर्ष के पश्चात बिहार क्रिकेट को दुबारा मुख्य न्यायाधीश के बेंच ने बीसीसीआई को आदेश दे कर बिहार के क्रिकेटरो को प्रथम श्रेणी का मैच खेलाने का आदेश दिया था । उस लडाई को लड़ने मे सीएबी के कार्य वाहक अध्यक्ष के नाते मैने भी महत्वपूर्ण योगदान दिया था ।

पटना, झारखंड, बम्बई हाई कोर्ट से लेकर सुप्रीम कोर्ट तक बिहार के क्रिकेटरो के हक के लिए अवाज उठाया था । मै नैतिकता के आधार पर इस्तीफा मॉग रहा हूँ बिहार क्रिकेट संघ के अध्यक्ष से क्योकि आज तक उनकी कार्य शैली से मुझे बिहार के क्रिकेटरो का भला होगा यह नही दिख रहा है ।

22 जनवरी 15 के सुप्रीम कोर्ट के आदेश मे लिखा है कि बीसीसीआई तथा राज्य क्रिकेट संघ के अधिकारियों के उपर एफआईआऱ या शिकायत किसी भी लीगल फोरम मे हो सकती है यह आदेश तत्काल प्रभाव से लागु किया जाएगा ।

बिहार क्रिकेट संघ भी बीसीसीआई के युनिट राज्य क्रिकेट संघ होने के नाते इस परिधि मे आता है ।मै बिहार के क्रिकेटरो के लिए अवाज उठाने का काम किया है जरूरत पड़ी तो बिहार क्रिकेट एसोसियेसन के वर्तमान अध्यक्ष के कार्य शैली पर रोक लगाने के लिए बीसीसीआई से आग्रह करूगॉ मेरा मकसद है कि बिहार के क्रिकेटरो को विश्व क्रिकेट के बुलंदी पे पहुँचाना।

Related Articles

error: Content is protected !!