Home Bihar मेरे नीजी जिवन पर लिखना ही ये सबित करता है की इमरान अख्तर क्रिकेट के माफ़िया है-मो अरसद जेन

मेरे नीजी जिवन पर लिखना ही ये सबित करता है की इमरान अख्तर क्रिकेट के माफ़िया है-मो अरसद जेन

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

बिहारशरीफ 8 जून: मेरे नीजी जिवन पर लिखना ही ये सबित करता है की इमरान अख्तर क्रिकेट के माफ़िया है ये बाते मो अरसद जेन ने इमरान अख्तर खान रविवार को दिए बयान के जबाब में खेलबिहार को प्रेस विज्ञप्ति से कहा है।।

अरसद जेन ने कहा है कि मैने तथ्यों और सबुतों के साथ संजय सिंह (बीसीए जिला प्रतिनिधि) द्वारा पुर्व बीसीए अध्यक्षों श्री लालु प्रसाद तथा अब्दुल बारी सिद्दीकी को निचा बताने पर संजय सिंह से जवाब माँगे थे परंतु वो जमुई जिला क्रिकेट संघ के सचिव इमरान अख़्तर के पल्लु के पिछे छुप गये।जवाब तो नही मिला मगर जमुई सचिव इमरान अख्तर की सच्चाई भी सबके सामने आ गयी कि जमुई जिला क्रिकेट मे वो सचिव के पदपर रहते हुए दलाली का काम कर रहे हैं और संजय सिंह ही उसके आका हैं।

मैने बार बार क्रिकेट से जुड़े सवाल किये और क्रिकेट से संबंधित ही जवाब की माँग की वो भी सबुतों के साथ जमुई से खेले जमुई जिले के बाहर से खिलाड़ी लाकर जमुई से जाली प्रमाणपत्र के संबंध मे सवाल किये थे।मगर इमरान अख्तर पुर्व मे पत्रकारिता से भी जुड़े रहे है तो आप समझ सकते है क्या रहा होगा।।

बात क्रिकेट की है तो जवाब भी क्रिकेट तक ही सिमित होना चाहिए था परंतु मेरे नीजी जिवन पर कटाक्ष करने का कोई तुक नही बनता था मगर इमरान अख्तर ने मेरे उपर एफआईआर होने की बात करके अपनी औकाद बता दी।

मेरे पर एक नही 50 एफआईआर हैं तो क्या मैं क्रिकेट पर सवाल नही करुंगा। इसका हिसाब तो जमुई के खिलाडियों और खेल प्रेमी इमरान अख्तर से लेंगे।मैं अभी भी अपने उसी सवालों का जवाब चाहता हुं के जमुई जिले मे बाहरी खिलाड़ी फर्जी प्रमाण पत्र बनवाकर कैसे खेल लेते हैं जमुई जिला क्रिकेट संघ के दलाल पदाधिकारियों की मिली भगत होगी।

जम्मु कश्मीर के लड़के को जमुई का बताकर बिहार से अण्डर23 खेलाया, दिल्ली के खिलाड़ी को सय्यद मुशताक अली टी20 खेलाया और अपनी कुकर्म को छुपाने के लिए बिहार क्रिकेट एसोसिएशन पर आरोप लगाया कि जमुई के क्रिकेट खिलाडियों को नक्सली बोलकर चयन ट्रायल मे गलत व्यवहार किया करते थे और भगा देते थे।

जब मेरे सवालों का जवाब नही मिला तो मेरे नीजी जीवन से जुड़ी खबरों को सार्वजनिक करके उसके पीछे जमुई मे अपनी क्रिकेट की दलाली को छुपाने की कोशिश की है।क्रिकेट की बात करना चाहिए ऐसे तो मूझपर एक क्या और कितने एफआईआर है, अमित शाह पर, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर कितने हैं उस से क्या होगा बात क्रिकेट की है और जमुई जिले के क्रिकेट मे जो बाहरी खिलाड़ियों को खेलाने का फर्जीवाड़ा चल रहा उसपर जवाब दे जमुई की जनता को।

Related Articles

error: Content is protected !!