Home अंतराष्ट्रीय मैच क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के CEO केविन रोबर्ट्स ने दिया अपने पद से इस्तीफा।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के CEO केविन रोबर्ट्स ने दिया अपने पद से इस्तीफा।

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

मेलबर्न, 16 जून: क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) केविन रोबर्ट्स ने मंगलवार को अपने पद से इस्तीफा दे दिया और अब उनकी जगह निक हॉकले को अंतरिम सीईओ नियुक्त किया गया है। हॉकले इस समय आईसीसी टी 20 विश्व कप के मुख्य कार्यकारी हैं। इसके अलावा उन्होंने इस साल की शुरूआत में हुई में महिला विश्व कप की भी जिम्मेदारी संभाली थी।

रोबर्ट्स ने एक बयान में कहा, ” क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के सीईओ के रूप में इस खेल का नेतृत्व करना मेरे लिए गर्व की बात है। हमारे स्टाफ और खिलाड़ी शानदार लोग हैं, जिन्होंने इस खेल के लिए काफी कुछ किया। हमने जो साथ मिलकर हासिल किया, उस पर मुझे गर्व है। मैं देश भर के समुदायों में वॉलियंटर्स को धन्यवाद देना चाहता हूं, जिन्होंने इस खेल को अपना खून-पसीना दिया।”

कोविड-19 महामारी के बीच अप्रैल में अपने मुख्यालय में 80 फीसदी कर्मचारियों को लंबी छुट्टी पर भेजे जाने के कारण रोबर्ट्स की काफी आलोचना हुई थी।

सीए के चेयरमैन ईल इडिंग ने रोबर्ट्स को धन्यवाद दिया है। उन्होंने कहा, ” केविन ने अपने काम को बखूबी अंजाम दिया है। उन्होंने हमेशा खेल को सर्वोपरि रखा। हम उन्हें भविष्य के लिए शुभकामना देते हैं।”

47 साल के रोबर्ट्स का करार अगले साल तक का था। उन्होंने जेम्स सदरलैंड के बाद सीए के सीईओ का पद संभाला था और इससे पहले वे सीए में ही मुख्य संचालन अधिकारी थे।

Related Articles

error: Content is protected !!