Home अंतराष्ट्रीय क्रिकेट बांग्लादेश के पूर्व कप्तान मशरफे मुर्तजा को हुआ कोरोना,टेस्ट आया पॉजिटिव

बांग्लादेश के पूर्व कप्तान मशरफे मुर्तजा को हुआ कोरोना,टेस्ट आया पॉजिटिव

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

ढाका 20 जून: कोरोना वायरस का कहर पूरी दुनिया में बढ़ता जा रहा है. बांग्लादेश के पूर्व कप्तान मशरफे मुर्तजा महामारी की चपेट में आ गए हैं. बांग्लादेश की मीडिया रिपोर्ट्स में इस बात दा दावा किया जा रहा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक पूर्व कप्तान मुर्तजा की कोरोना रिपोर्ट शुक्रवार शाम पॉजिटिव आई. मशरफे पिछले कुछ दिनों से ठीक महसूस नहीं कर रहे थे. मुर्तजा इस वक्त अपने घर पर ही आइसोलेशन में हैं.

मुर्तजा के भाई ने कहा, ”भईया को दो दिन से बुखार था. शुक्रवार को उनका टेस्ट हुआ और शाम को रिपोर्ट आ गई. भईया की कोरोना वायरस रिपोर्ट पॉजिटिव है. भईया ढाका में अपने घर पर आइसोलेशन में हैं उनके लिए दुआओं की जरूरत है.”

बता दें कि मुर्तजा बांग्लादेश के सांसद भी है. मार्च में क्रिकेट पर ब्रेक लगने से पहले मशरफे ने कप्तानी के इस्तीफा दिया है. मशरफे बांग्लादेश के सबसे कामयाब खिलाड़ियों में से रहे हैं. मुर्तजा ने अब तक अपने करियार में 36 टेस्ट मैच, 220 वनडे और 54 ट्वेंटी-ट्वेंटी मुकाबले खेले हैं.

हाल ही अपने संन्यास को लेकर बोर्ड के साथ विवादों में रहे हैं. मुर्तजा ने पिछले साल वर्ल्ड कप में संकेत लेने के संकेत दिए थे, लेकिन फिर उन्होंने अपना फैसला बदल लिया. हाल ही में उन्होंने कहा था कि बोर्ड उन पर संन्यास लेने का दबाव बना रहा है.

बता दें कि मुर्तजा कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए जाने वाले दूसरे कप्तान हैं. पिछले हफ्ते पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. हालांकि अब शाहिद अफरीदी की तबियत में सुधार है और वह तेजी से कोरोना की चपेट से बाहर आ रहे हैं.

Related Articles

error: Content is protected !!