Home Bihar जिलों के विवाद निपटारे में छुटे हुए व्यक्तियों पर फैसला आरा के एसजीएम में:-राकेश कुमार तिवारी

जिलों के विवाद निपटारे में छुटे हुए व्यक्तियों पर फैसला आरा के एसजीएम में:-राकेश कुमार तिवारी

by Khelbihar.com


खेलबिहार न्यूज़

पटना, 23 जून: बिहार क्रिकेट एसोसिएशन (बीसीए) के अध्यक्ष श्री राकेश कुमार तिवारी ने कहा है कि विभिन्न जिलों से संबंधित हुए विवाद निपटारे में वैसे व्यक्ति जो किसी कारणवश छूट गए हैं और जिनका बिहार क्रिकेट के विकास में योगदान, समर्पण व वर्षों की मेहनत रही उन्हें मुख्य धारा में लाने का फैसला लिया गया है।

इस फैसले पर आगामी 26 जून को आरा (भोजपुर) के होटल आदित्य इन में बिहार क्रिकेट एसोसिएशन की होने वाली स्पेशल जेनरल मीटिंग (एसजीएम) और जेनरल बॉडी मीटिंग (जीबीएम) में मुहर लगेगी।
उन्होंने कहा कि बिहार क्रिकेट एसोसिएशन राज्य में क्रिकेट के चहुमुखी विकास के लिए सब को साथ लेकर चलने को दृढ़संकल्पित है।

संघ द्वारा किसी भी तरह की दुर्भावना से ऊपर उठकर विगत आठ महीनों में कार्य किये गए हैं और आगे भी इसी रास्ते पर चलते हुए सबका साथ-बिहार क्रिकेट का विकास के नारों के साथ कदम बढ़ाने की योजना पर कार्य जारी है।


श्री तिवारी ने कहा कि बीसीए के उपाध्यक्ष श्री दिलीप सिंह को जिलों के विवाद निपटारे के उपरांत छुटे हुए लोगों को जोड़ कर सबों को एक साथ लाने की जिम्मेवारी सौंपी गई है। उन्होंने कहा कि बिहार क्रिकेट एसोसिएशन में केवल क्रिकेट के विकास को प्राथमिकता है और सभी को कदम से कदम मिलाकर एक साथ चलने की आवश्यकता है, तभी बिहार के क्रिकेटर राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय क्षितीज पर अपना परचम लहराते नजर आयेंगे। इस आशय की जानकारी बीसीए के अधिकृत प्रवक्ता सह अध्यक्ष के मीडिया सलाहकार संजीव कुमार मिश्र ने आज यहां जारी प्रेस विज्ञप्ति में दी।

Related Articles

error: Content is protected !!