Home Bihar बीसीए एसजीएम में अध्यक्ष कि मनमानी,जिला पदाधिकारी को भाग लेने से रोका?-सूत्र

बीसीए एसजीएम में अध्यक्ष कि मनमानी,जिला पदाधिकारी को भाग लेने से रोका?-सूत्र

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

पटना 26 जून: बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के एसजीएम को लेकर एक बार फिर बवाल मचा है। यहां साफ बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष राकेश कुमार तिवरी की मनमानी दिख रही है।।

क्या यह एसोसिएशन अध्यक्ष के खुद की जागीर तो नही ऐसे ही लोग कह रहे है दरसल खेलबिहार के सूत्रों ने बताया कि बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के एसजीएम में 38 जिलों के सदस्यों को बुलाया गया था और उस बैठक में शामिल होने के लिए पहुँचे कई जिला पदाधिकारी को बैठक में शामिल होने नही दिया गया।।

सूत्र ने कहा है कि उन्हें यह कह कर निकाल दिया गया कि आप अध्यक्ष के विरोधी है और अध्यक्ष के विरोध करने वालो को इंट्री नही दिया जाएगा। जबकि बैठक में शामिल नही होने दिए गए पदाधिकारी बताते है कि उनके पास अपने जिला के कॉम के सभी सदस्यों के इजाजत पर बैठक में शामिल होने गए थे।।

सूत्रों ने बताया है कि वह लोग यह कह रहे थे कि इसे बिहार क्रिकेट संघ के अध्यक्ष महोदय का जागीर नही तो और क्या समझा जाए आख़री अध्यक्ष महोदय क्या चाहते है वह जो काम करे सभी मे साथ देते रहने वाले ही इस बीसीए के जिला यूनिट रहेगा।

खेलबिहार के सूत्र ने बताया है कि उन लोगो का आरोप है कि बीसीए पूर्व सचिव अजय नारायण शर्मा व उनकी पत्नी सहित ओम प्रकाश जी किस पदाधिकारी के तौर पर भाग ले रहे है उन्हें कैसे बैठक में शामिल होने दिया गया है।।

लेकिन इस ख़बर कि पुष्टि के लिए खेलबिहार ने बीसीए पूर्व सचिव अजय नारायण शर्मा से बात कर इस बारे में पूछा तो पता चला कि बीसीए अध्यक्ष के ओर से उन्हें स्पेशल इनविटेशन भेज गया था जिसके बाद वह दोनों मीटिंग में शामिल हुए थे अतः इससे साफ है कि पूर्व सचिव अजय नारायम शर्मा व उनकी पत्नी पर जो आरोप लगा जा रहा था वह बिल्कुल गलत था।।(ख़बर कि पुष्टि देर से करने के लिए खेलबिहार माफी चाहता है)

Related Articles

error: Content is protected !!