Home Bihar क्रीड़ा भारती के उत्तर बिहार प्रांत कार्यकारिणी की बैठक वीडियो कॉन्फ्रेंस द्वारा सम्पन्न।

क्रीड़ा भारती के उत्तर बिहार प्रांत कार्यकारिणी की बैठक वीडियो कॉन्फ्रेंस द्वारा सम्पन्न।

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

पटना 29 जून: उत्तर बिहार प्रांत कार्यकारिणी की बैठक वैश्विक कोरोना महामारी के कारण व्हाट्सएप वीडियो कॉन्फ्रेंस द्वारा सम्पन्न हुई ।बैठक को संबोधित करते हुए राष्ट्रीय मंत्री संजय तिवारीजी ने अन्तर्राष्ट्रीय योग दिवस कार्यक्रम में प्रांत के २० जिलों में योगाभ्यास कार्यक्रम करने के लिए बधाई दी ।

उन्होंने बताया कि राष्ट्रीय सह मंत्री मधुमयनाथजी अब बंगाल के साथ बिहार – झारखण्ड में भी संगठन के कार्य विस्तार को देखेंगे । बैठक में प्रांत अध्यक्ष मा. चंद्रशेखर अधिकारी जी , मा. उपाध्यक्ष सुमन चंदजी , प्रांत मंत्री अमित ठाकुर , प्रांत सहमंत्री नवीन सिंह परमारजी , कोशी विभाग संयोजक रोशन सिंह धोनीजी , सारण विभाग संयोजक डॉ. सुधीर सिंहजी ने भाग लिया ।

प्रांत मंत्री अमित ठाकुर ने बताया कि पहली बार क्रीडा भारती के आहृवान पर ५५ अनुमंडलों में परिवार योग में लोगों की सक्रिय भागीदारी सराहनीय रही । कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए प्रांत कार्यकारिणी के सभी सदस्य बधाई के पात्र हैं ।अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर उत्तर बिहार प्रांत के प्रयास को उन्होंने सराहा और खेल दिवस की तैयारी पर ध्यान केंद्रित करने का आग्रह किया । कोरोना वायरस से विश्व को बचाने के लिए बैठक का समापन शान्ति मंत्र से किया गया ।

Related Articles

error: Content is protected !!