Home राष्ट्रीय एन श्रीनिवासन को एक बार फिर बीसीसीआई आईसीसी चेयरमैन के लिए पहल करें-आदित्य वर्मा

एन श्रीनिवासन को एक बार फिर बीसीसीआई आईसीसी चेयरमैन के लिए पहल करें-आदित्य वर्मा

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

पटना 02 जुलाई: सीएबी के सचिव आदित्य वर्मा ने कहा है कि पिछले 5 सालो मे केवल एक शख्स के कारण बीसीसीआई को कड़ोरो रूपए का नुकसान आईसीसी के रवैए के कारण उठाना पड़ा है।

हमारे रणछोड़ मनोहर जी जो ऐक ऐसा कप्तान का छवि बना लिया है जो बीच समंदर मे जहाज को डुबता छोड़ कर खुद निकल जाते है चाहे वह बीसीसीआई हो या आईसीसी ।वर्तमान परिस्थिति मे बीसीसीआई के मजबुती के लिए यह अत्यंत हि आवश्यक है कि बीसीसीआई मे सौरभ गॉगुली अपनी जिम्मेवारी का अच्छी तरह से निर्वाह करे तथा आईसीसी मे बीसीसीआई के ओर से चेयरमैन के रूप मे पूर्व क्रिकेट प्रशासक एवं आईसीसी के चेयरमैन एन श्रीनिवासन को एक बार पुनः बीसीसीआई के ओर से भेजने हेतु पहल करे समय का यही तकाजा है ।

बीसीसीआई कोरोना के कारण भी वित्तीय संकट झेल रहा है पूर्व मे 5 साल तक आईसीसी के रवैए के कारण हजारो कड़ोर रूपए का नुकसान झेल चुका है । इसमे कोई शक नही है कि बीसीसीआई मे वित्तीय घाटे के भरपाई के लिए आज के दिन मे एन श्रीनिवासन से ज्यादा कुशल प्रशासनिक पदाधिकारी कोई भी नही है । बीसीसीआई मे सौरभ गॉगुली एवं आईसीसी मे एन श्रीनिवासन जी दोनो के कुशल लीडर शीप की जरूरत है । यह मेरे अपने विचार है।

Related Articles

error: Content is protected !!