Home राष्ट्रीय शशांक मनोहर आईसीसी चेयरमैन रहते बीसीसीआई पहुँचाया बहुत नुकसान-निरंजन शाह

शशांक मनोहर आईसीसी चेयरमैन रहते बीसीसीआई पहुँचाया बहुत नुकसान-निरंजन शाह

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

नई दिल्ली 02 जुलाई PTI: इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल के चेयरमैन शशांक मनोहर ने दो साल के दूसरे कार्यकाल के बाद बुधवार (1 जूलाई) को अपने पद से इस्तीफा दे दिया। शशांक के पद छोड़ने के बाद भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के पूर्व सचिव निरंजन शाह ने उनपर गंभीर आरोप लगाए हैं। शाह का मानना है कि आईसीसी चेयरमैन के पद पर रहते हुए उन्होंने बीसीसीआई को नुकसान पहुंचाने का काम किया।

बीसीसीआइ के पूर्व सचिव शाह ने कहा है कि शशांक मनोहर का आइसीसी के चेयरमैन पद से इस्तीफा देना जाहिर सी बात थी। अब उन्हें पलट कर देखना चाहिए कि उन्होंने अपने कार्यकाल में क्या किया। शाह ने कहा कि शशांक को इस बात को लेकर मिलेजुले भाव आ रहे होंगे कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर क्रिकेट को बढ़ावा देने के लिए वह क्या कर सकते थे और उनके कार्यकाल में भारत में क्रिकेट के साथ क्या किया गया।

उन्होंने कहा, “अब वह आराम के दौर में होंगे और इस दौरान उन्हें बतौर आइसीसी चेयरमैन अपने कार्यकाल की समीक्षा करनी चाहिए। उन्हें देखना चाहिए कि उनके कार्यकाल के दौरान बीसीसीआइ और भारतीय क्रिकेट का कितना नुकसान हुआ है।”

शाह ने आगे कहा, “बीते कुछ वर्षो में बीसीसीआइ ने काफी कुछ झेला है। आइसीसी ने इस दौरान भारत में क्रिकेट और बीसीसीआइ को हुए नुकसान का फायदा उठाया है। मुझे हालांकि पूरा भरोसा है कि बीसीसीआइ की मौजूदा नेतृत्व ईकाई काफी मजबूत है।”

Related Articles

error: Content is protected !!