Home Bihar cricket association News, बीसीए अध्यक्ष का सर्जिकल स्ट्राइक, खाली कराया गया पुराना बीसीए ऑफिस-संजय सिंह

बीसीए अध्यक्ष का सर्जिकल स्ट्राइक, खाली कराया गया पुराना बीसीए ऑफिस-संजय सिंह

by Khelbihar.com
  • -इस काम में लगे थे अध्यक्ष के चार विश्वासपात्र

खेलबिहार न्यूज़

पटना 03 जुलाई: आपने पाकिस्तान पर सर्जिकल स्ट्राइक की खबरों को देखा होगा। काफी रोचक था। किस तरह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नुमांइदे ने पाकिस्तान में घुसकर दुश्मनों को शिकस्त दी। फिलहाल बीसीए अध्यक्ष राकेश तिवारी ने भी वही रणनीति अपनाई और सफल रहे। ये बाते बीसीए जिलों के प्रतिनिधि संजय कुमार सिंह ने खेलबिहार को प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कही है।

जी हां हम बात कर रहे बीसीए के पुराने ऑफिस की फरवरी के बाद इस आफिस में ताला लगा हुआ था। नए आफिस में सभी आफिशियल और स्टाफ बैठने लगे थे। परंतु बीसीए का जरूरत के कागजात वहां बंद थे। काम प्रभावित हो रहा था।

कई बार इसके ताला को खुलवाने का प्रयास किया लेकिन सफल नहीं रहे। इसी बीच पता चला कि मकान मालिक के किराया बकाया है। उनके बकाए राशि का चेक बना और वहां से सामान लाने की जिम्मेवारी अध्यक्ष ने अपने चार सबसे बड़े विश्वासपात्र को लगाया। पूरी रणनीति बनी। लीक होने के डर से इसकी भनक तक किसी को नहीं लगी।

आपको बता दें कि इसकी गोपनीयता का अंदाजा खुद लगा सकते हैं कि दिनभर साथ रहने के बावजूद अध्यक्ष के सबसे करीबी लोगों को भी सेना की तरह काम करने वाले लोगों ने भनक तक नहीं लगने दिया। पांच घंटे के मैराथन अभियान के बाद पूरा आफिस खाली कराकर नए आफिस में शिफ्ट करने की तैयारी चल रही है।

इस पूरे अभियान की मानिटरिंग बीसीए अध्यक्ष राकेश तिवारी खुद कर रहे थे। मै उन चार लोगों का नाम गोपनीय रख रहा हूं।जिन्होंने इस काम में सेना की तरह काफी संजीदगी से अपनी भूमिका निभाई। सफल होने के बाद यह बात मेरे संज्ञान में आई और मैं अपने बीसीए के 38 जिलों को शेयर कर रहा हैं।


अध्यक्ष श्री तिवारी ने कहा कि मेरे रहते बीसीए का हर काम संवैधानिक तरीके से होगा। बीसीए एकजुट है। जो भाई परिवार से बिछुड़े हैं।उन्हें भी जोड़ने का प्रयास किया जा रहा है। इस काम में बीसीए उपाध्यक्ष दिलीप सिंह और जिला संघों के प्रतिनिधि संजय कुमार सिंह अपनी महती भूमिका निभा रहे हैं।

Related Articles

error: Content is protected !!