Home अंतराष्ट्रीय क्रिकेट क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने किया BBL के शेड्यूल का एलान लेकिन IPL पर अभी भी संकट?

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने किया BBL के शेड्यूल का एलान लेकिन IPL पर अभी भी संकट?

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

नई दिल्ली 15 जुलाई: क्या इस साल आईपीएल के मुक़ाबले खेले जाएंगे? अगर आईपीएल इस साल खेला जाता है तो कब से शुरू होगा टूर्नामेंट? जब से कोरोना वायरस के कारण क्रिकेट पर ब्रेक लगा है तब से क्रिकेट फैंस के मन में इस तरह के कई सवाल उठ रहे हैं. हालांकि, फैंस को अभी इन सवालों के जवाब के लिए लंबा इंतजार करना होगा.

भले ही अभी तक भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बर्ड ने आईपीएल के आयोजन की प्लानिंग नहीं की है, लेकिन क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने अपनी घरेलू लीग बिग बैश का शेड्यूल जारी कर दिया है.बिग बैश लीग के अगले सीज़न का पहला मैच 03 दिसंबर को एडिलेड स्ट्राइकर्स और मेलबोर्न रेनेगेड्स के बीच खेला जाएगा. यह लीग 3 दिसंबर से 6 फरवरी के बीच खेली जाएगी. हालांकि, बिग बैश लीग का 10वां सीज़न भारत और ऑस्ट्रेलिया की टेस्ट सीरीज़ से टकराएगा. क्योंकि 3 दिसंबर से ही भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला टेस्ट खेला जाएगा.

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने बिग बैश लीग के 10वें सीज़न का शेड्यूल कुछ इस तरह तैयार किया है, जिससे ज्यादातक मैच स्कूल की छुट्टी के दौरान खेले जाए, जिससे बच्चे इस मुक़ाबलों का आनंद ले पाए. क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया को उम्मीद है कि इस साल भी यह टूर्नामेंट हिट रहेगा.

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने वुमेंस बिग बैश लीग का शेड्यूल भी जारी कर दिया है. इस साल यह लीग 17 अक्टूबर से 29 नवंबर के बीच खेली जाएगी. हालांकि, इसके शेड्यूल में अभी बदलाव भी हो सकता है, क्योंकि हाल ही में मेलबर्न और सिडनी में दोबारा कोरोना वायरस का संक्रमण फैल रहा है.

Related Articles

error: Content is protected !!