Home Bihar कानूनी सलाह लेने के बाद बीसीसीआई बिहार क्रिकेट संघ के उपर फैसला लेगा: आदित्य वर्मा

कानूनी सलाह लेने के बाद बीसीसीआई बिहार क्रिकेट संघ के उपर फैसला लेगा: आदित्य वर्मा

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

पटना 18 जुलाई : बिहार क्रिकेट के लिए बड़ी खबर सीएबी सचिव आदित्य वर्मा द्वारा दिया गया है सीएबी के सचिव आदित्य वर्मा ने खेलबिहार को बताया कि कल बीसीसीआई के एपेकस काउंसिल के बैठक मे बीसीए के वर्तमान स्वरूप पर बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरभ दादा ने 15 मिनट तक सारे सदस्यों को बीसीए के कारनामो से परिचित कराया ।

सीएजी की नामिनी मैडम अलका भारदूाज ने अध्यक्ष से पुछा कि बीसीसीआई के एजीएम मे 3 राज्यो मे बिहार क्रिकेट संघ को भी अपने पास रखा है तो बीसीए के सभी स्थितियों से आप वाकिफ है तो हाउस यह जानना चाहता है कि बीसीसीआई ने इस पर कारवाई क्यो नही किया है ।

सौरभ गॉगुली ने सदस्यो को बताया कि कुछ महत्वपूर्ण बिन्दुओं पर बिहार क्रिकेट संघ से जबाब मॉगा गया था लेकिन तय समय मे उनके द्वारा कोई जबाब नही मिला तो दुबारा एक रिमायंडर भेजा गया था उस पर भी कोई जबाब नही मिला है । इसलिए कानूनी सलाह लेने के बाद बीसीसीआई जल्द ही बिहार क्रिकेट के उपर अहम फैसला लेगा ।

श्री वर्मा ने आगे कहा कि बिहार क्रिकेट के तथाकथित स्वयं शंभु लोगो से आग्रह है कि विचलित हो कर यह अफवाह नही फैलाया जाए कि बीसीसीआई ने बिहार क्रिकेट को अपने एजेंडा मे रख कर कोई भी चर्चा नही किया था । चुकि सौरभ गॉगुली के बड़े भाई स्नेहाशिष गॉगुली कोरोना संकरमणित हो गए है और हस्पताल मे भर्ती है पुरा गॉगुली परिवार होम आइसोलेशन मे है इसलिए बीसीए का मसला शांत है जैसे ही सौरभ गॉगुली इस परेशानी से निजात पा लेगें ।

बिहार क्रिकेट के हित के लिए बीसीसीआई के अध्यक्ष का निर्णय आ जाएगा । बिहार के अलावे 10 ऐजेंडा और था । शाम 5 बजे से 9 बजे रात तक 4 घंटे तक वरचुअल बैठक चला और मिडीया मे खबर लगी है कि कोई निर्णय नही हुआ । बिहार क्रिकेट एवं बिहार के क्रिकेटरो के हित के लिए बीसीसीआई निश्चित रूप से ठोस कदम उठाने जा रही है।

इससे पहले मीडिया में ख़बरे आ रही थी कि सिर्फ बैठक में आईपीएल और खिलाड़ियों के कैम्प को लेकर चर्चा किया है ओहि इनसाइडस्पोर्ट्स.कॉम के अनुसार बीसीसीआई बैठक में 5 निर्णय लिए गए है ।।

Related Articles

error: Content is protected !!