Home Bihar बीसीए से खिलाड़ियों का रजिस्ट्रेशन अब 15 अगस्त तक होगा: कुमार अरविंद(बीसीए संयुक्त व कार्यकारी सचिव)

बीसीए से खिलाड़ियों का रजिस्ट्रेशन अब 15 अगस्त तक होगा: कुमार अरविंद(बीसीए संयुक्त व कार्यकारी सचिव)

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

पटना 23 जुलाई: बिहार क्रिकेट एसोसिएशन (बीसीए) के संयुक्त सचिव सह कार्यकारी सचिव श्री कुमार अरविंद ने कहा है कि विभिन्न आयु वर्ग के खिलाड़ियों के रजिस्ट्रेशन की अंतिम तिथि अब 15 अगस्त, 2020 तक कर दी गई है।

उन्होंने कहा कि खिलाड़ियों के पंजीकरण की तिथि को बढ़ाने का फैसला कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण से बचने के लिए बिहार सरकार द्वारा किये गए लॉकडाउन के कारण हो रही दिक्कतों के चलते एवं जिला संघों द्वारा किये गए आग्रह के आलोक में किया गया है।


श्री अरविंद ने बताया कि पंजीकरण के लिए पहले यह तिथि 25 जुलाई, 2020 तक निर्धारित है, जिसे अब बढ़ा कर 15 अगस्त, 2020 कर दी गई है। उन्होंने कहा कि खिलाड़ियों के रजिस्ट्रेशन से संबंधित विस्तृत जानकारी बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के सभी मान्यता प्राप्त जिला इकाईयों को उनके ईमेल के माध्यम से दी जा चुकी है।


बीसीए के प्रवक्ता सह अध्यक्ष के मीडिया सलाहकार संजीव कुमार मिश्र द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति में बताया गया है कि खिलाड़ियों के पंजीकरण से संबंधित दिशा-निर्देश बीसीए के अधिकृत बेवसाइट बिहारक्रिकेटएसोसिएशन डॉट कॉम (www.biharcricketassociation.com) पर उपलब्ध है। उन्होंने कहा कि विभिन्न आयु वर्ग में पंजीकरण कराने वाले खिलाड़ी अपने-अपने जिला संघ के सम्मानित पदाधिकारियों से संपर्क कर सकते हैं।

Related Articles

error: Content is protected !!