Home अंतराष्ट्रीय क्रिकेट ट्रेनिंग कैम्प शुरू होने से पहले ही दक्षिण अफ्रीकी महिला क्रिकेट टीम के तीन सदस्य कोरोना संक्रमित।

ट्रेनिंग कैम्प शुरू होने से पहले ही दक्षिण अफ्रीकी महिला क्रिकेट टीम के तीन सदस्य कोरोना संक्रमित।

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

नई दिल्ली 25 जुलाई: इंग्लैंड दौरे के लिए ट्रेनिंग कैम्प शुरू होने से पहले ही दक्षिण अफ्रीकी महिला क्रिकेट टीम के तीन सदस्य कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इसमें एक सपोर्ट स्टाफ और बाकी दो खिलाड़ी हैं।

टीम का ट्रेनिंग कैम्प 27 जुलाई से प्रिटोरिया में शुरू होने वाला है। खिलाड़ियों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद क्रिकेट साउथ अफ्रीका(सीएसए) ने सभी को कैम्प से हटा दिया है।

संक्रमित खिलाड़ी 10 दिन आइसोलेशन में रहेंगे: सीएसए की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि हम इस बात की पुष्टि कर सकते हैं कि टीम के तीन सदस्यों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। संक्रमित पाए गए खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ को अब 10 दिन के लिए सेल्फ आइसोलेशन में जाना होगा और वे अब ट्रेनिंग कैम्प का हिस्सा नहीं होंगे।

डॉक्टरों की निगरानी में संक्रमितों का इलाज हो रहासीएसए ने आगे कहा कि तीनों सदस्यों में कोरोना के हल्के लक्षण हैं। हमारी मेडिकल टीम उनका इलाज कर रही है। कोरोना प्रोटोकॉल के तहत वह डॉक्टरों के निगरानी में ही रहेंगे।।

Related Articles

error: Content is protected !!