Home अंतराष्ट्रीय क्रिकेट ICC चेयरमैन पद के लिए दादा(सौरभ गांगुली) बेहतर विकल्प:कुमार संगकारा

ICC चेयरमैन पद के लिए दादा(सौरभ गांगुली) बेहतर विकल्प:कुमार संगकारा

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

नई दिल्ली 26 जुलाई: श्रीलंका क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज़ कुमार संगकारा ने ICC चेयरमैन पद के लिए पूर्व भारतीय कप्तान और वर्तमान बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली का समर्थन किया है.

संगकारा का कहना है कि चेयरमैन के पद के लिए गांगुली से बेहतर विकल्प कोई और नहीं हो सकता है. बता दें कि गांगुली सिर्फ अपनी बल्लेबाज़ी के लिए ही नहीं बल्कि एक मजबूत नेतृत्वकर्ता के लिए भी जाने जाते हैं. उन्होंने भारतीय कप्तान और बीसीसीआई अध्यक्ष के रूप में इसे साबित भी किया है.

संगकारा ने टीवी चैनल के साथ बातचीत में कहा, ‘मेरा मानना है कि सौरव गांगुली क्रिकेट में एक बहुत बड़ा बदलाव ला सकते हैं. मैं उनका बहुत बड़ा फैन रहा हूं. उनके पास अद्भुत क्रिकेट दिमाग है. उन्हें इस खेल की बेहतरीन समझ है. मुझे लगता है कि ICC चेयरमैन पद के लिए दादा से बेहतर विकल्प हो ही नहीं सकता है.’

संगकारा ने आगे कहा कि आपकी मानसिकता इंटरनेशनल लेवल की होनी चाहिए. आपको समझना होगा कि आप एक क्रिकेटर रहे हैं और आप जो भी करेंगे वो सभी देशों के लिए सर्वश्रेष्‍ठ होगा. सबसे जरूरी बात, इस खेल की नींव दुनियाभर में बच्‍चे, फैंस और दर्शक हैं. मेरे ख्‍याल से सौरव इसे अच्छे से कर सकते हैं. बीसीसीआई अध्‍यक्ष बनने से पहले मैं उनका काम देख चुका हूं. प्रशासन या कोचिंग से पहले लोगों के साथ उनके व्‍यवहार को दुनियाभर में देखा जा चुका है. मुझे बिल्कुल भी शक नहीं है कि दादा आईसीसी चेयरमैन पद के लिए सबसे उपयुक्‍त हैं.

Related Articles