Home Bihar सीएबी सचिव आदित्य वर्मा ने IPL को लेकर प्रधानमंत्री को लिखा पत्र।

सीएबी सचिव आदित्य वर्मा ने IPL को लेकर प्रधानमंत्री को लिखा पत्र।

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

पटना 28 जुलाई: सीएबी सचिव आदित्य वर्मा ने देश के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी को एक पत्र लिख कर आईपीएल भारत मे ही करबाने के लिए बीसीसीआई को आदेश देने का आग्रह किया है,आपको बता दे कि इस बार आईपीएल के आयोजन यूएई में 19 सितंबर से होना जिसकी आधिकारिक घोषणा बीसीसीआई ने कर दी है।

श्री वर्मा ने पत्र में लिखा है” मै आदित्य वर्मा सचिव क्रिकेट एसोसियेसन ऑफ बिहार अपने बिहार के क्रिकेटरो एवं तमाम खेल प्रेमीयों की ओर से आपको आग्रह करता हूँ कि अपने आत्म निर्भर निश्चय को सफल बनाने के लिए बीसीसीआई को निर्देश जारी करे कि आईपीएल प्रतियोगिता को दूसरे मुल्क मे ले जाने के वजाए अपने हिंदुस्तान मे कराने की पहल करे ।

यह सत्य है कि कोरोना जैसे महामारी से पुरा विश्व थम गया है खास कर खेल एवं खिलाड़ियों की सारी गतिविधियां ठप हो गई है । कुछ एहतियात बरत कर क्रिकेट के जनक देश इंगलैंड ने अपने देश मे वेस्ट इनिंडस टीम को आमंत्रणीत कर टेस्ट क्रिकेट मैच का आयोजन किया है इससे आशा की किरण दिखी है । 

मै अपने प्रधान मंत्री जी से निवेदन करता हूँ कि क्यो नही आपके प्रयास से हिंदुस्तान की सरजमीं पर सारे एहतियात वरत कर आईपीएल का सफल आयोजन बीसीसीआई करे । सौरभ गॉगुली के नेतृत्व मे बीसीसीआई एवं आईपीएल की टीम भारत सरकार, राज्य सरकार ,हेल्थ विभाग के देख रेख मे इसका संचालन करे । मेरा देश एक पवित्र भुमी है यहॉ के लोग कुशल कार्य शैली से कुछ भी करने की ताकत रखते है ।

आत्म निर्भर भारत के लिए बीसीसीआई के दूारा प्रायोजित आईपीएल एक अच्छा उदाहरण प्रस्तुत कर सकता है । क्या कोई यह गारंटी ले सकता है कि दूसरे मुल्क मे कोबिड का खतरा नही है, अगर चांस ही लेना है तो क्यो नही यह हिंदूस्तान मे ही चांस लिया जाए  अहमदाबाद, मुम्बई, दिल्ली जैसे शहरो मे खाली स्टेडियम मे बीसीसीआई का मेगा ईवेंट आईपीएल कराया जा सकता है ।

फर्क इतना है कि जो एहतियात तथा खिलाडियों की पूर्ण सुरक्षा का दायित्व दुसरे मुल्क के लोगों को उठाना है वह काम हमने करना होगा ।अंत मे मै माननीय प्रधान मंत्री जी से आग्रह करता हूँ कि आपके आत्म निर्भर भारत के लिए कोरोना जैसे महामारी के बीच मे आईपीएल प्रतियोगिता का आयोजन एक अच्छा पहल होगा । मुझे पुरी उम्मीद है कि आपके आशीर्वाद से सौरभ गॉगुली, जय शाह की टीम अपने हिंदुस्तान के धरती पर सफलता पूर्वक करा सकती है ।

Related Articles

error: Content is protected !!